Categories: FILMEntertainment

रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद ललित मोदी को डेट कर रही हैं सुष्मिता सेन, रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर किया रिलेशनशिप का एलान (Sushmita Sen is dating Lalit Modi, Lalit Modi makes their relationship official by sharing cozy, Calls her ‘Better Half’)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. सुष्मिता अपनी लव लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.
रोहमन शॉल संग ब्रेकअप के बाद अब उन्हें फिर से प्यार् हो गया है. सुष्मिता सेन के नए बॉयफ्रेंड के बारे में जानकर सब शॉक्ड रह गये हैं. सुष्मिता ये बिजनेसमैन और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित कुमार मोदी (Lalit Kumar Modi) को डेट कर रही हैं.

ललित मोदी ने खुद सोशल मीडिया पर सुष्मिता के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर करके अपने रिलेशनशिप का ऑफिशियल एलान कर दिया है और साफ तौर पर लिखा है कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं.

दरअसल, ललित् मोदी ने आज शाम अपने ट्विटर अकाउंट पर दो ट्वीट किए. पहले ट्वीट में ललित ने सुष्मिता को ‘बेटर हाफ’ बताते हुए लिखा ‘परिवार के साथ मालदीव्स, सर्दीनिया का टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं. मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ… फाइनली एक नई जिंदगी, एक नई शुरुआत. आज मैं आसमान पर हूं.’

ललित का ये ट्वीट आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. चुंकि ललित ने सुष्मिता को ‘बेटर हाफ’ लिखा, इसलिए लोगों ने मान लिया कि दोनों ने शादी कर ली है.

इसके बाद ललित ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक और ट्वीट कर ये सफाई दी कि उन्होंने शादी नहीं की है, बल्कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, “क्लैरिटी के लिए बता दूं कि हम दोनों सिर्फ डेट कर रहे हैं. अभी शादी नहीं की है. हां, लेकिन जल्द ही ऐसा कर सकते हैं.” यही पोस्ट उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और एक के बाद एक कई रोमांटिक तस्वीरें और कुछ पुरानी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

तस्वीरें देखकर साफ पता चल रहा है कि ललित मोदी ज़िंदगी की इस नई शुरुआत को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है, यह फोटोज से साफ झलक रहा है.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli