Categories: FILMEntertainment

सुष्मिता सेन के 47वें बर्थडे पर एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने अनदेखी तस्वीर के साथ किया विश… वहीं सुष्मिता के बर्थडे नोट ने बढ़ाया सस्पेन्स, एक्ट्रेस की लाइफ में होने जा रहा है कुछ बड़ा-धमाकेदार! (Sushmita Sen’s 47th Birthday: Ex-Boyfriend Rohman Shawl Wishes With An Unseen Picture And A Red Heart, While Sushmita’s Cryptic Note Leaves Fans Curious)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का नाम ज़ेहन में आते ही एक बेबाक़, बिंदास और खुलकर अपनी शर्तों पर जीनेवाली साहसी व आत्मविश्वासी लड़की की छवि…

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का नाम ज़ेहन में आते ही एक बेबाक़, बिंदास और खुलकर अपनी शर्तों पर जीनेवाली साहसी व आत्मविश्वासी लड़की की छवि सामने आती है. सुष्मिता जो भी करती हैं अपने अन्दाज़ में और अपनी शर्तों पर करती हैं. आज यानी 19 नवंबर (19th November) को सुष्मिता मना रही हैं अपना 47वां जन्मदिन (celebrates 47th birthday) और इस मौक़े पर सभी उनको बधाई दे रहे हैं.

पिछले दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी काफ़ी चर्चा में रहीं जब ललित मोदी ने अचानक उनके साथ अपनी इंटिमट पिक्चर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए रिश्ते का एलान कर दिया था. इस पूरे वाक़ये ने सबको हैरान कर दिया था और लोग तरह-तरह की बातें भी कर रहे थे लेकिन सुष्मिता ने बेहद शालीनता से सही वक्त आने पर नपे-तुले शब्दों में अपनी बात रखी और लोगों का मुंह बंद हो गया.

इससे पहले सुष्मिता चर्चा में थीं मॉडल रोहमन शॉल संग अपने ब्रेकअप को लेकर. दोनों एक अरसे से रिश्ते में थे लेकिन फिर सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए सुष्मिता ने फैंस को ब्रेकअप की जानकारी दी थी, लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दोनों अक्सर कई बार साथ में स्पॉट होते हैं क्योंकि दोनों अब काफ़ी अच्छे दोस्त हैं. ब्रेकअप के वक्त ही एक्ट्रेस ने साफ़ कर दिया था कि रिलेशनशिप भले ही ख़त्म हो गई हो लेकिन प्यार और दोस्ती हमेशा रहेगी और दोनों बहुत अच्छे तरीक़े से अपनी दोस्ती क़ायम रखे हुए हैं.

सुष्मिता के 47वें बर्थडे पर एक्स बॉयफ़्रेंड रोहमन की ओर से एक ख़ास पोस्ट आई है. रोहमन में अपनी इंस्टा स्टोरी पर सुष्मिता की बहुत ही खूबसूरत ब्लैक एंड वाइट अनदेखी तस्वीर शेयर की है और लिखा है- 47 और इसके बाद हार्ट ♥️ का ईमोजी पोस्ट किया है. रोहमन की सुष्मिता के दोनों बेटियों के साथ भी बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग है.

इससे पहले सुष्मिता ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे की एक पोस्ट शेयर की है जो सभी का ध्यान खींच रही है क्योंकि सुष्मिता ने पिक्चर के साथ जो नोट शेयर किया है उसने सस्पेन्स बढ़ा दिया है. सुष्मिता ने ब्लू ड्रेस में सन किस्ड पिक्चर पोस्ट की है और लिखा है- 47 फ़ाइनली!!! एक नंबर जो लगातार 13 सालों से मेरा पीछा कर रहा है!!! बेहतरीन साल आने वाला है… मैं इसके बारे में काफी समय से जानती हूं… और आख़िरकार इसके आने की अनाउंसमेंट करते हुए बहुत उत्साहित हूं!!! आई लव यू दोस्तों!!!

इस पोस्ट से फैंस थोड़े कन्फ़्यूज़ हो गए कि आख़िरकार सुष्मिता की लाइफ़ में ऐसा क्या ख़ास होनेवाला है. सबको लग रहा है कि कुछ बड़ा व धमाकेदार होगा और ज़्यादातर फैंस को यही लग रहा है कि सुष्मिता शादी करनेवाली हैं. फैंस उनसे सवाल पर सवाल कर रहे हैं कि 13 साल से पीछा कर रहा है का आख़िरकार अर्थ क्या है, वहीं कई फैंस उनसे ये भी पूछ रहे हैं कि क्या आप शादी करनेवाली हो?

सुष्मिता फ़िलहाल अपनी वेब सीरीज़ ताली में बिज़ी हैं जिसमें वो ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का किरदार निभाएंगी. लेकिन सुष्मिता का ये राज़ क्या है जिसका जल्द खुलासा होगा ये तो खुद सुष्मिता ही बता सकती हैं, हम सिर्फ़ अटकलें ही लगा सकते हैं.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli