Categories: FILM Entertainment

‘सस्ती कॉपी’ कहे जाने पर तापसी ने कंगना व रंगोली को दिया करारा जवाब (Taapsee Pannu Reacts On Sasti Copy Remark)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. ये दोनों एक्ट्रेसेज़…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. ये दोनों एक्ट्रेसेज़ अपनी बात को बिना लाग-लपेट पेश करती हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से कंगना और तापसी पन्नू के बीच कोल्ड वार चल रहा है. कुछ दिनों पहले कंगना की बहन रंगोली ने अपने एक ट्वीट में तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी कहा था. हालांकि उस वक़्त तापसी ने रंगोली को किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं थी. डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने तापसी की साइड लेते हुए ट्वीट किया था, लेकिन तापसी ने इस पर चुप्पी बनाए रखी थी.

अब इतने दिनों बाद एक इंटरव्यू में इस बारे में पूछे जाने पर तापसी ने कंगना रनौत और रंगोली को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया. तापसी ने कहा कि उनके कई दोस्तों ने इस पर जवाब देने के लिए कहा लेकिन उन्होंने ऐसा करना ठीक नहीं समझा. तापसी ने कहा कि “केवल अनुराग कश्यप ही नहीं इंडस्ट्री के दूसरे और करीबी दोस्त चाहते थे कि मैं जवाब दूं लेकिन मैंने खुद को रोका क्योंकि मैं इस वजह से किसी दूसरे को मौका नहीं देना चाहती जिसका वो फायदा उठा सके. वो मेरे साथ नेपोटिज्म कार्ड नहीं खेल सकतीं क्योंकि मैं आज जहां कहीं भी अपने संघर्ष के बल पर हूं.”

तापसी ने आगे कहा कि ”मैं बहस करके इस चीज को नहीं बढ़ाना चाहती क्योंकि मैं उनकी भाषा के स्तर पर नहीं जा सकती. मुझे समझ नहीं आता कि क्या घुंघराले बालों पर उनका ही कॉपीराइट है. मैं ऐसे ही बालों के साथ पैदा हुई और मेरे विचार पूरी ईमानदारी से होते हैं. कंगना खुद को हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बताती हैं. शायद इसलिए उन्होंने मुझे सस्ती कॉपी कहा, क्योंकि मैं उतने पैसे चार्ज नहीं करती” इससे पहले तापसी ने कहा था कि कंगना को डबल फिल्टर लगाने की जरूरत है. इस बारे में पूछे जाने पर तापसी ने कहा कि “हम दोनों अपने विचार रखते हैं और दिमाग से बोलते हैं जो कि अच्छी चीज है. केवल कुछ मौकों को छोड़कर जब इसकी वजह से परेशानी भी उठानी पड़ती है. मैंने इसे सकारात्मक तरीके से कहा था और इसका मतलब अपमानजनक होना नहीं था. मैंने अक्सर कहा है कि कंगना एक ऐसी एक्टर हैं जिन्हें मैं उम्मीदों के साथ देखती हूं. ऐसे में मुझे निशाना बनाना बहुत अजीब था.”

आपको याद दिला दें कि सस्ती कॉपी से जुड़ा पूरा विवाद जजमेंटल है क्या का ट्रेलर रिलीज के बाद हुआ था. तापसी पन्नू ने अपने अंदाज में ट्रेलर की तारीफ की थी, लेकिन उसमें कंगना का नाम मेंशन नहीं किया था. यह बात कंगना की बहन रंगोली को नहीं जमीं नहीं. उनका कहना था कि कंगना का नाम लेकर तारीफ करना चाहिए था. रंगोली ने तापसी को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि ‘कुछ लोग कंगना को कॉपी करके अपनी दुकान चलाते हैं मगर वो कभी उसका नाम नहीं लिखते. यही नहीं उसकी तारीफ भी नहीं करते. तापसी इस तरह की सस्ती कॉपी करना बंद करो.”

ये भी पढ़ेंः बिग बॉस 13: मशहूर एक्ट्रेस के पिता और ये टीवी एक्टर बन सकते हैं शो का हिस्सा (Father Of Popular Actress And Famous TV Actor Can Participate In Bigg Boss 13)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

इमोशनल अत्याचार: पुरुष भी हैं इसके शिकार (#MenToo Movement: Men’s Rights Activism In India)

जिस तरह सारे पुरुष बुरे नहीं होते, उसी तरह सारी महिलाएं बेचारी नहीं होतीं. कई महिलाएं पुरुषों को इस कदर…

कहानी- सफ़र (Short Story- Safar)

  “अपने से कमतर ओहदे और वेतनवाले जीवनसाथी के साथ हंसते-खेलते पूरी ज़िंदगी जी जा सकती है, लेकिन ऐसी कमतर…

पढ़ाई में न लगे बच्चे का मन तो करें ये 11 उपाय (11 Ways To Increase Concentration Power In Kids)

आजकल पढ़ाई के बढ़ते दबाव और टेक्नोलॉजी के बढ़ते प्रभाव के कारण बच्चे पढ़ाई से जी चुराने लगे हैं या…

क्यों पुरुषों के मुक़ाबले महिला ऑर्गन डोनर्स की संख्या है ज़्यादा? (Why Do More Women Donate Organs Than Men?)

जब किडनी ख़राब होने से बेटे की जान ख़तरे में थी, तो उसके सिरहाने उसकी मां खड़ी थी, जब उसे…

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को मिला नया बॉयफ्रेंड? (Rashami Desai finds love again in actor Arhaan Khan)

एक्टर नंदिश संधू से 2015 में तलाक लेने के बाद अब रश्मि देसाई के जीवन में प्रेम की वापसी हो…

करोड़ों ऑफर किए जाने के बाद भी इस प्रोडक्ट का विज्ञापन करने से शिल्पा शेट्टी ने किया इंकार (Shilpa Shetty REFUSES to endorse This Product)

शिल्पा शेट्टी का नाम सुनते ही हम फिटनेस के बारे में सोचने लगते हैं. 44 की उम्र में भी शिल्पा…

© Merisaheli