Categories: TVEntertainment

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी ने की इस बिज़नेस की शुरुआत, क्या अपने एक्टिंग करियर को कहेंगी अलविदा? (‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ Fame Munmun Dutta Started This Business, Will Actress Say Goodbye to Her Acting Career?)

टीवी के पॉपुलर सीरियल्स में शुमार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. चाहे जेठालाल का…

टीवी के पॉपुलर सीरियल्स में शुमार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. चाहे जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी हों या फिर बबीता जी का रोल प्ले करने वाली मुनमुन दत्ता, इस शो के हर कलाकार को दर्शक खूब पसंद करते हैं. बात करें शो की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता की तो वो पिछले कुछ समय से किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब एक बार फिर मुनमुन दत्ता लाइमलाइट में आ गई हैं. जी हां, अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली बबीता जी ने एक नया बिज़नेस शुरु किया है, जिसके बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वो अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह देंगी?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी ने नया बिजनेस शुरू किया है और उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके अपने बिज़नेस के बारे में जानकारी दी है. बिज़नेस की शुरुआत करने वाली बबीता जी एक एक्ट्रेस और ब्लॉगर के साथ-साथ एक बिज़नेस वुमन भी बन गई हैं. आपको बता कि मुनमुन दत्ता ने फूड बिज़नेस शुरू किया है. यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से जीता फैन्स का दिल, देखें लेटेस्ट फोटोज़ (‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ Fame Munmun Dutta Won Hearts of Fans With Tremendous Body Transformation, See Latest Photos) 

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि मुनमुन दत्ता हमेशा से ही फूड लवर रही हैं और उन्हें खाने-पीने की चीज़ों का काफी शौक है, लिहाजा अब उन्होंने अपने इस शौक को प्रोफेशन के तौर पर ढ़ालने की तैयारी कर ली है. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके फैन्स को बताया है कि वो फूड बिज़नेस शुरू करने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपने राखी भाई और रेड चिली एंटरटेनमेंट के मालिक केयुर शेठ (Keyur Sheth) के साथ मिलकर बिज़नेस शुरू कर रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मुनमुन दत्ता ने वीडियो में अपने नए फूड बिज़नेस के बारे में बात करते हुए बताया है कि यह एक क्लाउड किचन होगा, जो फूड ऐप्स पर उपलब्ध होगा. एक्ट्रेस के इस नए बिज़नेस को लेकर उनके फैन्स भी काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन यहां सवाल यह है कि बिज़नेस पर फोकस करने के लिए क्या एक्ट्रेस अपने एक्टिंग करियर को अलविदा कह देंगी या फिर एक्टिंग के साथ-साथ बिज़नेस को मैनेज करेंगी. बहरहाल, उनके चाहने वाले उन्हें नए फूड बिज़नेस के लिए सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बता दें कि मुनुमन दत्ता पिछले एक दशक से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के साथ जुड़ी हुई हैं और बबीता के किरदार को निभाकर उन्होंने घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है. एक्टिंग के साथ-साथ वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, एक्ट्रेस ने शेयर की नए घर की खूबसूरत फोटोज़ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’s Babita ji Bought Her Dream Home, Actress Shares Beautiful Photos of New House)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि मुनमुन दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और साल 2004 में उन्होंने ‘हम सब बाराती’ नाम के सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. अपने पहले सीरियल के बाद साल 2005 में आई फिल्म ‘मुंबई एक्सप्रेस’ में मुनमुन दत्ता कमल हासन के साथ नज़र आई थीं, फिर उन्हें साल 2006 में आई फिल्म ‘हॉलीडे’ में देखा गया. हालांकि उन्हें नाम और शोहरत ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से मिली और घर-घर में वो बबीता जी के नाम से लोकप्रिय हो गईं.

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli