Categories: TVEntertainment

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग पर लौटीं मुनमुन दत्ता, करीब दो महीने बाद पर्दे पर आएंगी नज़र (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Munmun Dutta Resumes Shooting After Two Months)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल्स में शुमार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता बीते कई दिनों से शो से नदारद…

टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल्स में शुमार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता बीते कई दिनों से शो से नदारद हैं. शो में बबीता जी को न देख ऐसी अफवाहें भी सामने आईं कि मुनमुन दत्ता ने शायद शो को अलविदा कह दिया है और उनके चाहने वाले भी काफी निराश हो गए थे, लेकिन अब फैन्स के लिए खुशखबरी है और वो ये है कि बबीता जी शूटिंग पर फिर से लौट आई हैं. जी हां, मुनमुन दत्ता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग पर लौट आई हैं और करीब दो महीने बाद वो पर्दे पर फिर से नज़र आएंगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करीब दो महीने से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से गायब मुनमुन दत्ता जल्द ही अपकमिंग एपिसोड में नज़र आएंगी. एक्ट्रेस ने 2-3 दिन से शो के लिए फिर से शूटिंग शुरू कर दी है और एक बार फिर से वो लंबे समय से चल रहे बबीता जी के किरदार में वापस आ गई हैं. बताया जा रहा है कि शो में अपकमिंग ट्रैक वैक्सीनेशन प्रोसेस पर फोकस करने वाला है, जिसमें बबीता जी को भी टीका लगाया जा रहा है. यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बरकरार रहेगा बबीता जी का जलवा, शो को अलविदा कहने की खबरों को मेकर्स ने बताया गलत (Munmun Dutta is not Quitting ‘Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’, Show Makers Confirms)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि एक महीने पहले यह अफवाह ज़ोरों पर थी कि एक्ट्रेस ने एक कंट्रोवर्सी में फंसने के बाद शो को अलविदा कह दिया. दरअसल, मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना एक मेकअप ट्यूटोरियल वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने ‘भंगी’ शब्द का इस्तेमाल किया था. इस शब्द का इस्तेमाल करने के कारण एससी/एसटी एक्ट के तरह उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया था. हालांकि एक्ट्रेस ने बाद में इस वीडियो में आपत्तिजनक शब्द के इस्तेमाल को लेकर माफी मांगी थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस कंट्रोवर्सी में फंसने के बाद चर्चा थी कि मुनमुन दत्ता फिर से शो में वापस नहीं आएंगी. इस अफवाह के बाद करीब एक महीने पहले एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में चल रहे ट्रैक में उनकी उपस्थिति की ज़रूरत नहीं थी. उन्होंने कहा था- मैंने शो नहीं छोड़ा है. ट्रैक में फिलहाल मेरी उपस्थिति की ज़रूरत नहीं है, इसलिए मुझे शूटिंग के लिए नहीं बुलाया गया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि प्रोडक्शन सीन और अगला ट्रैक तय करता है. मैं यह तय नहीं करती. मैं सिर्फ एक व्यक्ति हूं जो काम पर जाती हूं, अपना काम करती हूं और वापस आती हूं, इसलिए अगर मेरे सीन की ज़रूरत नहीं होगी तो ज़ाहिर सी बात है कि मैं शूटिंग नहीं करुंगी. जब प्रोडक्शन हाउस मुझे बुलाएगा तो मैं शूटिंग शुरू कर दूंगी. यह भी पढ़ें: क्या मुनमुन दत्ता ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को कह दिया है अलविदा, कई दिनों से सेट से नदारद हैं बबीता जी (Has Munmun Dutta Said Goodbye to ‘Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ Show, Babita Ji has not been Present on Set From Several Days)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने मुनमुन दत्ता के फिर से शूटिंग पर लौटने की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि मुनमुन कई सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीम का एक हिस्सा रही हैं. उनके शो छोड़ने की जो खबरें सामने आई थीं वो महज़ अफवाह थी. मुनमुन ने फिर से शो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है और आप जल्द ही उन्हें फिर से बबीता जी के किरदार में देखेंगे.

Recent Posts

बॉलीवुड के इन एक्टर्स की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These Bollywood Actors)

अनन्या पांडे बॉलीवुड की उभरती ऐक्ट्रेस में से एक हैं. कुछ ही साल पहले शुरू…

#Parenting Tips: कैसे छुड़ाएं बच्चे की ऑनलाइन गेम्स खेलने की आदत? (How to Prevent Children From Playing Online Games?)

टेक्नोलॉजी के दौर में बच्चों को मोबाइल और कंप्यूटर से दूर रखना संभव नहीं है.…

राजपाल यादव ने अब तक क्यों बना कर रखी थी ओटीटी से दूरी, एक्टर ने किया चौंकाने वाली वजह का खुलासा (Why Did Rajpal Yadav keep Distance From OTT Till Now, actor Reveals the Shocking Reason)

राजपाल यादव बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी शख्सियत हैं, जो लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करते…

कहानी- गरीबी (Short Story- Garibi)

"बड़ी मुश्किल से पेट काट-काट कर पढ़ाया. अब शहर में नौकरी करता है." उसकी आंखें…

© Merisaheli