Categories: FILMTVEntertainment

मोनालिसा ने ब्लू बिकिनी पहनकर पानी में लगाई आग, मालदीव वेकेशन से खूबसूरत तस्वीरें हुईं वायरल (Monalisa’s Bikini Look Sets Fire in Maldives Waters, Beautiful Photos Goes Viral)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा एक ऐसी इंटरनेट सेंसेशन हैं, जो समय-समय पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो को शेयर…

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा एक ऐसी इंटरनेट सेंसेशन हैं, जो समय-समय पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो को शेयर करके फैन्स को सरप्राइज़ करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा की ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है और वो अपने चाहने वालों को कभी भी निराश नहीं करती हैं. इन दिनों मोनालिसा अपने लविंग हसबैंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, जहां से वो लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अब एक्ट्रेस की मालदीव वेकेशन से खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें मोनालिसा ब्लू बिकिनी पहनकर पानी में आग लगाती दिख रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नई बिकिनी फोटो शेयर की है, जिसमें वो लाइट ब्लू कलर की बिकिनी पहनकर पानी में आग लगाती दिख रही हैं. एक्ट्रेस का यह अंदाज़ उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है. मालदीव में संमदर के पानी में बिकिनी पहनकर अपनी हॉटसेन का जलवा बिखेर रही मोनालिसा की तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख फैन्स के रातों की नींद उड़ गई है. अपनी लेटेस्ट बिकिनी फोटो के साथ मोनालिसा ने कैप्शन लिखा है- गुड टाइम्स एंड टैन लाइन्स… यह भी पढ़ें: ‘आओ हुजूर’ सॉन्ग पर मोनालिसा ने किया जबरदस्त डांस, भोजपुरी एक्ट्रेस की अदाओं पर मर मिटे उनके चाहने वाले (Bhojpuri Actress Monalisa Dance on ‘Aao Huzoor’ Song, Video Goes Viral)

अपनी फ्रेश फोटो में मोनालिसा काफी हॉट और बोल्ड लग रही हैं. पानी के भीतर तैरते हुए वो बिल्कुल जलपरी लग रही है. वहीं एक तस्वीर में मोना पानी के भीतर से कैमरे के लिए पोज़ कर रही हैं. फोटो में मोनालिसा स्काई कलर की बिकिनी में बला की खूबसूरत लग रही हैं. वो अपनी हर अदा से कहर बरपा रही हैं और अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. फैन्स भी लाइक्स और कमेंट्स के ज़रिए मोनालिसा की तारीफों के पूल बांध रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी बिकिनी फोटो के अलावा मोनालिसा ने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो पति के साथ फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट को एन्ज़ॉय करती नज़र आ रही हैं. इन तस्वीरों के साथ मोना ने कैप्शन लिखा है- तुम @vikrant8235 और मैं… इसके साथ यह फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट. इन फोटोज़ में मोनालिसा डार्क ब्लू कलर की बिकिनी में कमाल लग रही हैं. पानी के बीच पति के साथ ब्रेकफास्ट का लुत्फ उठाती मोना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके अलावा मोनालिसा ने मालदीव वेकेशन से अपनी कई फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें वो स्कर्ट और रिवीलिंग टॉट में कैमरे के लिए अलग-अलग अंदाज़ में पोज़ कर रही हैं. इस आउटफिट में उनका हाफ ओपन हेयर उनके स्टाइल को और भी निखार रहा है. मोना की इन तस्वीरों पर भी फैन्स ने जमकर प्यार लुटाया है. यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पर चढ़ा होली का रंग, फूलों के बीच फैंस से किया ये सवाल, तो आया जवाब, अरे भाभी डायन आप तो बेहद खूबसूरत लग रही हो! (Bhojpuri Diva Monalisa’s Colourful Pictures Goes Viral)

बहरहाल, मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी की कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाया है. उन्होंने अजय देवगन और सुनील शेट्टी के अपोज़िट ‘ब्लैकमेल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हिंदी और भोजपुरी फिल्मों के अलावा मोनालिसा साउथ की कुछ फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. उन्हें ‘बिग बॉस 10’ में देखा जा चुका है. इसके अलावा उन्होंने ‘नज़र’, ‘नज़र 2’ और ‘नमक इश्क’ का में काम किया है.

Recent Posts

कहानी- शब्दकोश (Short Story- Shabdkosh)

पढ़ाई में अच्छे नंबर आने की वजह से विद्यालय में सभी अध्यापक उसे कुशाग्र बुद्धि…

भगवान में बड़ी आस्था रखती हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, मंदिरों में जाकर टेकती हैं मत्था (These Bollywood Actresses Have Great Faith in God, visits in Temple to Take Blessings)

फिल्मों में अपनी दिलकश अदायगी से दर्शकों की वाहवाही लूटने वाली एक्ट्रेसेस अपने किरदार के…

तो सोहेल खान की वजह से सलमान खान को मिला ‘भाईजान’ नाम, नहीं जानते होंगे आप (So Salman Khan Got The Name ‘Bhaijaan’ Because Of Sohail Khan, You Would Not Know)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को आज के समय में हर कोई भाईजान कहकर पुकारता है.…

© Merisaheli