Categories: FILMEntertainment

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत का वो किस, आज भी याद कर हो जाती हैं इमोशनल (That kiss of Sara Ali Khan and Sushant Singh Rajput, Even Today She gets Emotional Remembering Him)

सैफ अली खान और अमृता सिंह का लाड़ली सारा अली खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी, जिसमें उनके अपोज़िट दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नज़र आए थे. फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने न सिर्फ पसंद किया था, बल्कि उन पर अपना प्यार भी लुटाया था. कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं. दोनों के बीच एक किसिंग सीन भी फिल्माया गया था. सुशांत के साथ उस किस को सारा आज भी याद करती हैं और उस सीन को लेकर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में काफी दिलचस्प बात बताई थी. आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सारा इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें बोल्ड सीन करने या बिकिनी पहनने से कोई परहेज़ नहीं है, लेकिन यह स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से होना चाहिए. फिल्म ‘केदारनाथ’से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच एक रोमांटिक किसिंग सीन फिल्माया गया था, जिसे याद कर एक्ट्रेस आज भी इमोशनल हो जाती हैं. यह भी पढ़ें: महाशिवरात्रि के दिन माथे पर तिलक लगाकर महादेव के मंदिर पूजा करने पहुंची सारा अली खान हुईं बुरी तरह से ट्रोल, किसी ने सुनाई खूब खरीखोटी तो किसी ने किया एक्ट्रेस का बचाव (Sara Ali Khan Trolled For Worshipping Lord Shiva On Mahashivratri)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था कि सुशांत सिंह के साथ किया गया वह किसिंग सीन काफी आसान था. इसकी वजह बताते हुए सारा ने कहा था कि जब आंखें बंद हो और आप किसी को किस कर रहे हैं तो यह इंटेस लव को दिखाने का सबसे आसान तरीका है. आपको बता दें कि इसी फिल्म के दौरान सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की डेटिंग की खबरें भी सामने आई थीं, लेकिन दोनों ने इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान सारा और सुशांत एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया करते थे, उन्हें जब भी शूटिंग से मौका मिलता वो घूमने के लिए निकल जाते थे. इसके साथ ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं. यहां तक कि सेट के लोगों को भी लगने लगा था कि दोनों के बीच कुछ न कुछ चल रहा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म के प्रमोशन के दौरान तो सारा अली खान ने खुलेआम सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ की थी. वो हर इंटरव्यू में कहने लगी थीं कि उन्हें सुशांत से काफी कुछ सीखने को मिला है. फिल्म में सुशांत और सारा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था और उनकी केमेस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के खत्म होने के बाद सारा और सुशांत थाईलैंड घूमने गए थे. इसके अलावा सारा अक्सर सुशांत के फार्म हाउस पर जाती थीं. यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे के हसबैंड को सुनने पड़े लोगों के ताने, सहनी पड़ी नफरत, अब जाकर विक्की जैन ने तोड़ी अपनी चुप्पी (Ankita Lokhande’s Husband Vicky Jain Opens Up About The Hate He Got After Sushant Singh Rajput’s Demise)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी और उनका शव बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में मिला था. सारा आज भी सुशांत को काफी मिस करती हैं. हाल ही में सुशांत के बर्थडे पर सारा ने केक काटकर एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. फिलहाल सारा अली खान का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है और दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli