Categories: FILMEntertainment

इसलिए देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अन्नू कपूर के साथ इंटीमेट सीन करने कर दिया था इनकार, एक्टर ने बताई थी वजह (That’s Why Desigirl Priyanka Chopra Refused to do an Intimate Scene with Annu Kapoor, Actor told the Reason)

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबर स्टार बन चुकी हैं. बेशक देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनकी फिल्मों में एक फिल्म ऐसी भी रही है, जिसमें उन्होंने अन्नू कपूर के साथ इंटीमेट सीन करने से इनकार कर दिया था. हद तो तब हो गई जब इंटीमेट सीन फिल्माने को लेकर अन्नू कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बीच विवाद हो गया था. आखिर प्रियंका चोपड़ा ने अन्नू कपूर के साथ इंटीमेट सीन करने से क्यों इनकार कर दिया था, इसकी वजह का खुलासा खुद एक्टर ने किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है 66 साल के अन्नू कपूर एक बेहतरीन एक्टर हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. प्रियंका चोपड़ा के साथ इंटीमेट सीन को लेकर हुए विवाद के बारे में एक इंटरव्यू में अन्नू कपूर ने खुलासा किया था कि जब वो एक्ट्रेस के साथ फिल्म ‘सात खून माफ’ में काम कर रहे थे, तब उन्होंने प्रियंका के 7 ऑनस्क्रीन पतियों में से 5वें नंबर के पति कीमत लाल का किरदार निभाया था. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी मालती मैरी की क्यूट फोटो, बेड पर लाड़ली के साथ नज़र आईं एक्ट्रेस (Priyanka Chopra Finally Shows Malti’s Face On Instagram As Well, Cuddles With Her In Bed)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और अन्नू कपूर के बीच इंटीमेट सीन फिल्माया जाना था, लेकिन प्रियंका ने उनके साथ इंटीमेट सीन को करने से साफ मना कर दिया था. अन्नू कपूर ने इसकी वजह का खुलासा करते हुए बताया था कि वो शायद दिखने में अच्छे नहीं हैं और न ही किसी फिट हीरो की तरह लगते हैं. यही वजह रही होगी कि प्रियंका ने उनके साथ इंटीमेट सीन करने से इनकार कर दिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अन्नू कपूर ने कहा था कि अगर वो हीरो होते तो शायद प्रियंका चोपड़ा उनके साथ इंटीमेट सीन करने के लिए राज़ी हो जातीं. हालांकि प्रियंका के इनकार के बाद अन्नू कपूर और एक्ट्रेस के बीच मनमुटाव हो गया था. भले ही प्रियंका ने अन्नू कपूर के साथ इंटीमेट सीन करने से मना कर दिया हो, लेकिन 66 साल के अन्नू कपूर ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज़ ‘पौरुषपुर’ में खुद से कई साल छोटी अभिनेत्री अस्मिता बख्शी के साथ इंटीमेट सीन शूट किए थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 1992 में अनुपमा पटेल से शादी की थी, लेकिन शादी के एक साल बाद ही दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई और दोनों ने तलाक ले लिया. तलाक के बाद साल 1995 में अन्नू कपूर ने अरुणिता मुखर्जी से शादी की थी. उनकी दो शादियों से 4 बच्चे हैं. हालांकि अन्नू की दूसरी शादी 10 साल चली और साल 2005 में उनका तलाक हो गया. यह भी पढ़ें: ‘मुझ पर प्रेग्नेंसी को आउटसोर्स करने, रेडीमेड बेबी हासिल करने के लगे आरोप’, सरोगेट मदरहुड पर पहली बार छलका प्रियंका चोपड़ा का दर्द, बोलीं- ‘आप नहीं जानते मैं किस चीज़ से गुज़री हूँ’ (I was being accused of ‘renting’ a womb and purchasing a ‘ready-made baby’ Priynaka Chopra Reveals netizens accused her after she opted for surrogacy)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि अपनी दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद अन्नू कपूर एक बार फिर से अपनी पहली पत्नी के करीब आ गए और साल 2008 में दोनों ने एक बार फिर से साथ रहना शुरु कर दिया, जिसके बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी से फिर शादी रचा ली. अन्नू कपूर का असली नाम अनिल कपूर है, लेकिन इंडस्ट्री में इस नाम के एक्टर पहले से थे, इसलिए उन्होंने अपना नाम बदलकर अन्नू कपूर कर लिया था.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

अजय-अतुलच्या लाइव्ह कॉन्सर्टमध्ये थिरकल्या नीता अंबानी, ‘झिंगाट’वर केला डान्स, पाहा व्हिडीओ (Nita Ambani Dance On Zingaat In Ajay Atul Live Concert In Nmacc)

मुंबईतील बीकेसी येथे उभारण्यात आलेल्या नीता अंबानी कल्चरल सेंटरला नुकताच एक वर्ष पूर्ण झाले आहे.…

April 15, 2024

जान्हवी कपूरने शेअर केले राधिका मर्चंटच्या ब्रायडल शॉवरचे फोटो, पज्जामा पार्टींत मजा करताना दिसली तरुणाई (Janhvi Kapoor Shares Photos From Radhika Merchant Bridal Shower Party)

सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असलेल्या जान्हवी कपूरने पुन्हा एकदा तिच्या चाहत्यांना सोमवारची सकाळची ट्रीट दिली…

April 15, 2024

A Strange Connection

The loneliness does not stop.It begins with the first splash of cold water on my…

April 15, 2024

‘गुलाबी साडी’च्या भरघोस प्रतिसादानंतर संजू राठोडच्या ‘Bride नवरी तुझी’ गाण्याचीही क्रेझ ( Sanju Rathod New Song Bride Tuzi Navari Release )

सध्या सर्वत्र लगीनघाई सुरू असलेली पाहायला मिळत आहे. सर्वत्र लग्नाचे वारे वाहत असतानाच हळदी समारंभात…

April 15, 2024

कहानी- वेल डन नमिता…‌(Short Story- Well Done Namita…)

“कोई अपना हाथ-पैर दान करता है भला, फिर अपना बच्चा अपने जिगर का टुकड़ा. नमिता…

April 15, 2024
© Merisaheli