FILM

इसलिए शाहरुख खान कर सकते हैं काजोल का खून, एक्ट्रेस ने इसे लेकर जब किया था चौंकाने वाला खुलासा (That’s Why Shahrukh Khan Can kill Kajol, When Actress Made a Shocking Disclosure About It)

बादशाह शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है, क्योंकि काजोल और शाहरुख ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. इतना ही नहीं दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद है. अपनी जबरदस्त केमेस्ट्री से फिल्मों में चार चांद लगाने वाले शाहरुख और काजोल एक-दूसरे के अच्छे दोस्त भी माने जाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि काजोल की एक हरकत पर शाहरुख खान उनका खून भी कर सकते हैं. यह हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि खुद काजोल ने एक इंटरव्यू में इसे लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था. आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा…

एक के बाद एक कई फिल्मों में साथ काम करते-करते काजोल और शाहरुख खान रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त बन गए. इनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है, लेकिन काजोल की ऐसी कौन सी हरकत है, जिससे खफा होकर किंग खान उनका कत्ल तक कर सकते हैं. इसके बारे में खुद काजोल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था, जिसे जानकर आप भी हंस पड़ेंगे. यह भी पढ़ें: DDLJ में काजोल को कंधे पर उठाकर शाहरुख को हो गया था फ्रोजन शोल्डर, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा (When SRK had a frozen shoulder after lifting her for DDLJ poster, Kajol reveals the interesting story)

दरअसल, काजोल ने खुलासा किया था कि अगर वो शाहरुख खान को मैसेज करेंगी तो वो उनका खून कर सकते हैं. एक्ट्रेस की मानें तो शाहरुख खान उनकी लाइफ के उन लोगों में शुमार हैं, जिन्हें वो अगर आधी रात में भी फोन करेंगी तो वो ज़रूर उठाएंगे.

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि आधी रात को शाहरुख भले ही उनका फोन उठा लेंगे, लेकिन अगर वो उन्हें रोज गुड मॉर्निंग वाले मैसेजेस भेजेंगी तो शाहरुख खान पक्का उनका कत्ल कर देंगे. इसी डर की वजह से वो कभी किंग खान को गुड मॉर्निंग मैसेज नहीं करती हैं.

आपको बता दें कि काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को पहली बार साल 1993 में आई फिल्म ‘बाजीगर’ में साथ देखा गया था. इस फिल्म से शाहरुख खान के करियर को ऊंची उड़ान मिली थी और काजोल के साथ उनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था. इसके बाद दोनों ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ में दोबारा नज़र आए थे, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. यह भी पढ़ें: जब अजय देवगन के किसिंग सीन को देख आगबबूला हो गई थीं काजोल, 29 साल बाद खुद तोड़ा ये रूल (When Kajol was enraged after seeing Ajay Devgn’s Kissing Scene, She Herself Broke This Rule after 29 Years)

गौरतलब है कि ‘बाजीगर’ और ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के अलावा दोनों की जोड़ी को करण अर्जुन, कभी खुशी कभी गम, कुछ-कुछ होता है जैसी कई शानदार फिल्मों में देखा जा चुका है. दोनों के वक्रफंट की बात करें तो काजोल को हाल ही में वेब सीरीज़ ‘द ट्रायल’ में देखा गया है, जबकि किंग खान जल्द ही फिल्म ‘जवान’ में नज़र आएंगे.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

ज्याच्या घरातली स्त्री दुःखी, त्याची बरबादी नक्की! अंगावर काटा आणणारा धर्मवीर – २ ( Prasad Oak Starar based On Anand Dighe Dharmaveer 2 Teaser Release)

क्रांती दिनाच्या औचित्याने प्रदर्शित होत असलेल्या "धर्मवीर -२" या चित्रपटाविषयी प्रचंड उत्सुकता आहे. नुकताच या…

July 8, 2024

लड़के क्यों चाहने लगे हैं हाउसवाइफ? (Do Guys These Days Want A Housewife?)

रिश्ते जब जुड़ते हैं, तो अपने साथ कई अपेक्षाएं भी लाते हैं, जिनमें एक-दूसरे का…

July 8, 2024

अनन्या पांडे झाली मावशी! बहीण अलानाने दिला गोंडस बाळाला जन्म (Actress Ananya Panday Cousin Alanna welcome baby boy)

अलाना पांडे आई झाली आहे. बॉलीवूड अभिनेत्री अनन्या पांडे मावशी झाली आहे. अनन्याची चुलत बहीण…

July 8, 2024
© Merisaheli