Entertainment

#The Kapil Sharma Show: कॉन्ट्रैक्ट में बदलाव के बाद कृष्णा अभिषेक ने किया शो में वापसी को कन्फर्म! (Krushna Abhishek Confirms His Return to The Kapil Sharma Show After a ‘Change of Contract’!)

‘द कपिल शर्मा शो’ में सपना वापस आ रही है. जी हां, एक्टर-कॉमेडियन कृष्ण अभिषेक ने खुद इस गुड न्यूज़ को कन्फर्म किया है. जल्द ही कृष्णा अभिषेक ‘द कपिल शर्मा’ शो में कपिल शर्मा और बाकी कलाकारों के साथ नज़र आएंगे.

‘द कपिल शर्मा शो’ और कृष्णा अभिषेक के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. खुशखबरी ये है कि शो में सपना यानि कृष्णा अभिषेक की वापसी को रही है. जल्द ही कृष्णा अभिषेक “कपिल शर्मा शो’ की कास्ट टीम को ज्वाइन करेंगे. फिलहाल अभी जो सीजन चल रहा है, कृष्णा उसका पार्ट नहीं है. कॉन्ट्रैक्ट और और पेमेंट संबंधी कुछ इशू होने के कारण वे शो का हिस्सा नहीं थे.

हाल ही में शो के मेकर्स ने कृष्णा अभिषेक से फिर से दोबारा कांटेक्ट किया था. लेकिन मेकर्स और कृष्ण के बीच बात नहीं बनी. लेटेस्ट ख़बरों के अनुसार कृष्णा अभिषेक “द कपिल शर्मा शो’ में वापस आ रहे हैं. कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ने खुद इस बात की पुष्टि की है.

एंटरटेनमेंट न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने पॉप्युलर और फेवरेट कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो’ में वापस लौटने की ख़ुशी व्यक्त की. असल में वे जल्द ही शो की शूटिंग करने वाले हैं. बातचीत के दौरान कृष्णा बहुत अच्छे मूड में लग रहे थे.

एंटरटेनमेंट न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने पॉप्युलर और फेवरेट कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो’ में वापस लौटने की ख़ुशी व्यक्त की. असल में वे जल्द ही शो की शूटिंग करने वाले हैं. बातचीत के दौरान कृष्णा बहुत अच्छे मूड में लग रहे थे. कृष्णा ने खुद इस बात को कन्फर्म किया कि कॉन्ट्रैक्ट में बदलाव किया गया है. कॉन्ट्रैक्ट में पेमेंट इशू सहित और भी बहुत इश्यूज थे, लेकिन अब मेकर्स और उनके बीच सुलह हो गई है. शो और चैनल उनके लिए एक फैमिली की तरह है. और शो में वापस आकर वे बहुत खुश हैं.

उन्होंने ये भी कहा- सपना की एंट्री होगी बढ़िया तरह से. घर का भूला शाम को घर पर लौट कर आए  तो उसको भूला नहीं कहते. ये वही वाला हिसाब है

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli