Categories: FILMEntertainment

बचपन से बेस्ट फ्रेंड्स हैं ये स्टार किड्स, देखें बचपन से अब तक की फोटोज़ (These Star Kids Pics From Childhood Till Date Stealing Peoples Heart)

बचपन से बेस्ट फ्रेंड्स हैं ये स्टार किड्स, देखें बचपन से अब तक की फोटोज़ (These Star Kids Pics From Childhood Till Date Stealing Peoples Heart) अनन्या पांडे, सुहाना ख़ान और शनाया कपूर तीनों ही बचपन से आज तक बीएफएफ हैं. इन तीनों स्टार किड्स की दोस्ती इतनी मज़बूत है कि बहुत से लोग इन्हें चार्लीज़ एंजल्स भी कहकर बुलाते हैं. इनकी दोस्ती की गवाही देती हैं, बचपन से अब तक की इनकी ये ख़ूबसूरत तस्वीरें, जो समय-समय पर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अनन्या पांड ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में डेब्यू करके अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भी कर दी है, इसलिए अब वो स्टार किड्स के तमगे से बाहर हो गई हैं. अनन्या की पॉप्युलैरिटी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हाल ही में उन्होंने कई एंडॉर्समेंट्स किए हैं. टीनएजर्स में उनकी बढ़ती लोकप्रियता को एड एजेंसीज़ भी बख़ूबी जानती और समझती हैं. सुहाना और शनाया अपने डेब्यू के लिए काफ़ी मेहनत कर रही हैं. शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान भी किसी परिचय की मोहताज नहीं. शाहरुख जहां भी जाते थे, अपनी गुड़िया सुहाना को साथ रखते. आईपीएल में शाहरुख हमेशा सुहाना के साथ नज़र आते हैं. इस समय सुहाना न्यूयॉर्क में फिल्म स्कूल से एक्टिंग में प्रोफेशनल डिग्री ले रही हैं. सुहाना अपने बड़े बिग डेब्यू की तैयारियां कर रही हैं. शनाया कपूर, संजय कपूर की बेटी हैं. शनाया कपूर का फैशन सेंस सुपर सॉफिस्टिकेटेड है. शनाया एक्टिंग के अलावा बेली डांस भी सीख रही हैं. हाल…

बचपन से बेस्ट फ्रेंड्स हैं ये स्टार किड्स, देखें बचपन से अब तक की फोटोज़ (These Star Kids Pics From Childhood Till Date Stealing Peoples Heart)

अनन्या पांडे, सुहाना ख़ान और शनाया कपूर तीनों ही बचपन से आज तक बीएफएफ हैं. इन तीनों स्टार किड्स की दोस्ती इतनी मज़बूत है कि बहुत से लोग इन्हें चार्लीज़ एंजल्स भी कहकर बुलाते हैं. इनकी दोस्ती की गवाही देती हैं, बचपन से अब तक की इनकी ये ख़ूबसूरत तस्वीरें, जो समय-समय पर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

अनन्या पांड ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में डेब्यू करके अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भी कर दी है, इसलिए अब वो स्टार किड्स के तमगे से बाहर हो गई हैं. अनन्या की पॉप्युलैरिटी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हाल ही में उन्होंने कई एंडॉर्समेंट्स किए हैं. टीनएजर्स में उनकी बढ़ती लोकप्रियता को एड एजेंसीज़ भी बख़ूबी जानती और समझती हैं. सुहाना और शनाया अपने डेब्यू के लिए काफ़ी मेहनत कर रही हैं.

शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान भी किसी परिचय की मोहताज नहीं. शाहरुख जहां भी जाते थे, अपनी गुड़िया सुहाना को साथ रखते. आईपीएल में शाहरुख हमेशा सुहाना के साथ नज़र आते हैं. इस समय सुहाना न्यूयॉर्क में फिल्म स्कूल से एक्टिंग में प्रोफेशनल डिग्री ले रही हैं. सुहाना अपने बड़े बिग डेब्यू की तैयारियां कर रही हैं.

शनाया कपूर, संजय कपूर की बेटी हैं. शनाया कपूर का फैशन सेंस सुपर सॉफिस्टिकेटेड है. शनाया एक्टिंग के अलावा बेली डांस भी सीख रही हैं. हाल ही में उनका एक बेली डांसवांला वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुआ था. बेली डांस गुरु संजना मुथरेजा से बेली डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं.

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: आरती के भाई कृष्णा अभिषेक ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला बुरा इंसान नहीं है, बस मुंहफट है (Sidharth Shukla Is ‘Muhfat’, But He Isn’t A Bad Person, Says Krushna Abhishek)

Recent Posts

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की खूबसूरती और फिटनेस का राज़ (Beauty And Fitness Secrets Of Bollywood Queen Kangana Ranaut)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही बेहतरीन अभिनेत्री हैं. अपने बेबाक अंदाज़…

बॉलीवुड की वो ६ टैलेंटेड एक्ट्रेसेस, जिन्हें नेपोटिज़्म की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी (6 Talented Actresses Who Faced Nepotism)

सुशांत सिंह राजपूत के दुखद और असामयिक निधन से एक बार फिर बॉलीवुड में भाई-भतिजावाद पर…

#HappyBirthday: एम. एस. धोनी प्रेरणास्रोत महान खिलाड़ी.. जन्मदिन मुबारक हो!.. (Happy Birthday To M. S. Dhoni)

भारतीय क्रिकेट के सबसे कामयाब कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज 7 जुलाई 2020 को अपना…

© Merisaheli