Categories: FILMTVEntertainment

बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस बनीं अमिताभ बच्चन की किराएदार, बिग बी को देंगी लाखों में किराया (This Bollywood Actress Became The Tenant of Amitabh Bachchan, She Will Pay Rent in Lakhs to Big B)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 13' को होस्ट कर रहे हैं, जिसमें आम प्रतियोगियों के साथ-साथ बच्चे और…

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ को होस्ट कर रहे हैं, जिसमें आम प्रतियोगियों के साथ-साथ बच्चे और शानदार शुक्रवार में सेलिब्रिटीज़ हिस्सा लेते हैं. सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे बिग बी केबीसी के सेट से कई रोचक किस्से भी अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. यह तो सभी जानते हैं कि अमिताभ बच्चन के पास मुंबई में जलसा और प्रतीक्षा नाम के आलिशान बंगले हैं, लेकिन क्या आप जानते है कि बिग बी ने हाल ही में अपना एक ड्युपलेक्स फ्लैट किराए पर दिया है और वो भी बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस को. जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अमिताभ बच्चन की किराएदार बन गई हैं, जो बिग बी को लाखों में किराया देंगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कृति सेनन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बहुत कम समय में अपने टैलेंट के दम पर कृति ने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में अपनी जगह बना ली है. कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस की लाइफ स्टाइल अब पहले से भी ज्यादा लैविश हो गई है, इसलिए उन्होंने अपने लिए आलिशान आशियाने के तौर पर बिग बी के फ्लैट को चुना है और उनकी किराएदार बन गई हैं. यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने सुनाया अमिताभ बच्चन की गरीबी से जुड़ा दर्दनाक किस्सा, खाने के लिए स्टाफ से लेने पड़ते थे पैसे उधार (Abhishek Bachchan Narrated A Painful Anecdote Related To Amitabh Bachchan’s Poverty, Had To Borrow From The Staff For Food)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहने वाली कृति सेनन पिछले कुछ समय से मुंबई में घर खरीदने को लेकर चर्चा में थीं. अब एक्ट्रेस को लेकर यह खुलासा हुआ है कि उन्होंने रहने के लिए एक घर रेंट पर लिया है, जो किसी और का नहीं बल्कि सदी के महानायक बिग बी का ड्युपलेक्स फ्लैट है. दरअसल, कृति ने अमिताभ बच्चन का अंधेरी में स्थित ड्युपलेक्स फ्लैट किराए पर लिया है. इसके लिए एक्ट्रेस ने दो साल का एग्रीमेंट साइन किया है और खबर है कि उन्होंने सिर्फ सिक्योरिटी के तौर पर 60 लाख रुपए बिग बी को अदा किए हैं, जबकि इस फ्लैट के महीने का किराया लाखों में बताया जा रहा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खबर के अनुसार, कृति सेनन अमिताभ बच्चन के ड्युपलेक्स फ्लैट के 27वें और 28वें फ्लोर पर रहेंगी, जिसे बिग बी ने साल 2020 में करीब 31 करोड़ रुपए में खरीदा था. बताया जा रहा है कि कृति सदी के महानायक की किराएदार बनकर बेहद खुश हैं और किराएदार के तौर पर कृति हर महीने बिग बी को लाखों में किराया अदा करेंगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, हाल ही में कृति सेनन अमिताभ बच्चन के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर पहुंची थीं, जहां उन्होंने सवालों के जवाब देने के साथ-साथ जमकर मस्ती भी की. यहां तक कि खुद बिग बी ने भी कृति के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वे कृति के साथ बॉलरूम में डांस करते नज़र आए. इस फोटो के साथ बिग बी ने कैप्शन लिखा था- ‘रेड ड्रेस में खूबसूरत कृति सेनन के साथ बॉलरूम में डांस किया. अहा… कॉलेज और कोलकाता के दिनों की याद आ गई…’ यह भी पढ़ें: KBC के सफर को याद कर अमिताभ बच्चन आंसू रोक नहीं पाए, बताया फ़िल्में नहीं मिल रही थीं, इसलिए करना पड़ा था KBC(KBC 13: Amitabh Bachchan gets emotional, Says He Was Forced to Host KBC: ‘Film Mein Kaam Mil Nahi Raha Tha’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल  ही में उन्हें सरोगेट मदर्स पर बनी फिल्म ‘मिमी’ में देखा गया था. उनके चाहने वालों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया और एक्ट्रेस की एक्टिंग की जमकर सराहना की. इस समय एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट में कई फिल्में शामिल हैं. जल्द ही एक्ट्रेस ‘आदिपुरुष’, ‘भेड़िया’, ‘गणपत’ और ‘शहजादा’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी. फिल्म शहजादा में कृति कार्तिक आर्यन और परेश रावल के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी.

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli