Categories: TVEntertainment

बॉलीवुड का यह सुपरस्टार होगा ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न का पहला गेस्ट, इस दिन से होगा टेलीकास्ट (This Bollywood Superstar Will be The First Guest of ‘The Kapil Sharma Show’ New Season, Know The Telecast Date)

टीवी के हंसाने-गुदगुदाने वाले पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे दर्शकों का इंतज़ार अब जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शो का नया सीज़न 21 अगस्त से टेलीकास्ट होने वाला है. पिछले सीज़न की तरह इस सीज़न में भी कपिल शर्मा शो के होस्ट होंगे, लेकिन पहले एपिसोड में आखिर खास मेहमान बनकर कौन आने वाला है, इसके बारे में जानने के लिए इस शो के फैन्स बेताब नज़र आ रहे हैं. अगर आप भी यह जानने के लिए उत्सुक हैं तो हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न के पहले गेस्ट के तौर पर नज़र आएंगे.

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के पहले गेस्ट अक्षय कुमार होंगे और वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ का प्रमोशन करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचेंगे. फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि अक्षय अकेले ही अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आएंगे या फिर फिल्म की टीम भी उनके साथ होगी. अब खिलाड़ी कुमार अकेले आएं या फिर अपनी टीम के साथ, इस बात की पूरी गारंटी है कि दर्शकों को हंसी का डोज़ भरपूर मिलने वाला है. यह भी पढ़ें: लॉकडाउन का टीवी के इन सितारों की कमाई पर पड़ा बुरा असर, फीस में हुई भारी कटौती (These Famous TV Stars Faces Huge Pay Cut Due to Lockdown)

मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न का प्रोमो जारी किया था. बता दें कि शो के नए सीज़न में कपिल शर्मा के अलावा कॉमेडियन भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, अर्चना पूरन सिंह और सुदेश लहरी लोगों को हंसाते-गुदगुदाते और कॉमेडी का तड़का लगाते नज़र आएंगे. शो के प्रोमों को देखकर आप भी इस बात का अंदाज़ा आसानी से लगा सकते हैं कि इस बार पिछले सीज़न से ज्यादा हंसी के ठहाके लगने वाले हैं.

नए सीज़न का जो प्रोमो हाल ही में रिलीज़ किया गया था, उसमें सुमोना चक्रवर्ती नज़र नहीं आईं. प्रोमों और तस्वीरों से सुमोना के नदारद होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद वो नए सीज़न का हिस्सा नहीं बनी हैं. हालांकि कहा जा रहा है कि टीम ने शो के प्रारूप में बदलाव कर कुछ नए एलिमेंट्स को शामिल किया है. इस सीज़न में जहां कुछ चेहरे गायब हो गए हैं तो वहीं कुछ नए चेहरे भी दर्शकों को देखने को मिलेंगे.

वहीं बताया जा रहा है कि इस बार कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के चलते शो में शामिल होने वाले कॉमेडियन्स की फीस में कटौती कर दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, कॉमेडियन भारती सिंह की फीस में करीब 50 फीसदी की कटौती की गई है. इसके लिए भारती सिंह ने शो के मेकर्स से बात की, लेकिन फीस में कटौती के लिए कोरोना का हवाला दिया. कहा जा रहा है कि भारती के अलावा शो के अन्य कलाकारों को भी फीस में कटौती का सामना करना पड़ रहा है.

हाल ही में इस शो के कई कलाकारों को कोविड-19 वैक्सीन लेते हुए देखा गया, जिसकी एक झलक खुद कपिल शर्मा ने अपने फैन्स के साथ शेयर की थी. 21 जुलाई को ‘द कपिल शर्मा शो’ के कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह के अलावा कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी जैसे कलाकारों ने कोविड-19 वैक्सीन लगवाई और इसकी तस्वीर भी बकायदा सोशल मीडिया पर शेयर की गई. यह भी पढ़ें: क्या ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन का हिस्सा नहीं होंगी सुमोना चक्रवर्ती? वायरल हो रही है ये पोस्ट! (The Kapil Sharma Show’s Sumona Chakravarti NOT Part Of New Season? This Cryptic Post Goes Viral!)

गौरतलब है कि इसी साल फरवरी महीने में टीआरपी और कुछ निजी कारणों की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ को बंद करना पड़ा था, लेकिन अब कुछ महीनों के ब्रेक के बाद इस शो का नया सीज़न नए अंदाज़ के साथ वापसी करने को तैयार है, जिसे लेकर इस शो के कलाकार और दर्शक दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं. नया सीज़न 21 अगस्त से दर्शकों को हंसाने के लिए पर्दे पर लौट रहा है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

दीपिका कक्कडने पुन्हा एकदा दाखवलं वाढलेलं पोट, चाहते म्हणाले पुन्हा गरोदर ? (Dipika Kakar Flaunting Her Baby Bump Fans Confused)

'ससुराल सिमर का' मधून घराघरात लोकप्रियता मिळवणारी सुप्रसिद्ध टीव्ही अभिनेत्री दीपिका कक्कर अनेकदा तिच्या वैयक्तिक…

June 22, 2024

केदारनाथसाठी मला जे प्रेम मिळाले सुशांतमुळेच, सहकलाकाराच्या आठवणीत सारा अली खान झाली भावूक(Sara Ali Khan gets emotional as she talks about Sushant Singh Rajput)

सारा अली खानने दिवंगत सुशांत सिंग राजपूतसोबत 'केदारनाथ' चित्रपटाद्वारे बॉलिवूडमध्ये पदार्पण केले. सुशांत या जगात…

June 22, 2024
© Merisaheli