क्या ‘द कपिल शर्मा शो...

क्या ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन का हिस्सा नहीं होंगी सुमोना चक्रवर्ती? वायरल हो रही है ये पोस्ट! (The Kapil Sharma Show’s Sumona Chakravarti NOT Part Of New Season? This Cryptic Post Goes Viral!)

पॉप्युलर कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा की पत्नी भूरी का किरदार निभाने के बाद सुमोना चक्रवर्ती ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है. कॉमेडी शो स्टार सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है. इस पोस्ट के बाद से सुमोना के शो छोड़ने को लेकर चर्चा तेज हो गई है. वह शो के नए सीज़न के नए सेट की किसी भी तस्वीर में नहीं दिखाई दीं.

‘द कपिल शर्मा शो’ के पॉप्युलर किरदारों में एक एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. लेकिन जब कपिल शर्मा शो के नए सीजन का प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज़ हुआ तो उसमें से सुमोना चक्रवर्ती गायब थी. जिसके बाद से यह खबर उड़ने लगी कि सुमोना ने कपिल शर्मा का कॉमेडी शो छोड़ दिया है.

Sumona Chakravarti

हाल ही में एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही एक्ट्रेस के शो को छोड़ने की अटकलें तेज़ हो गई हैं. लेकिन शो मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई भी ऑफिसियल बयान नहीं आया है.

Sumona Chakravarti

शार्लोट फ्रीमैन की किताब ‘एवरीथिंग यू विल एवर नीड से सुमोना ने एक कोट साझा करते हुए लिखा था, “यदि आप किसी चीज़ को उचित मौका नहीं देते हैं तो आप कभी भी यह नहीं जान पाएंगे कि आपके लिए कुछ है या नहीं। चाहे वह रिश्ता हो, नई जॉब हो, नया शहर हो या नया एक्सपीरियंस हो, अपने आप को इसमें पूरी तरह से इन्वॉल्व कर दें और पीछे न हटें. अगर यह काम नहीं करता है, तो शायद यह आपके लिए नहीं था और आप बिना पछतावे के पीछे हट जायंगे. यह जानने के बाद भी कि आपने इसमें अपना पूरा मन लगाया है. यह जानते हुए कि आपको इसमें और अधिक मेहनत करना चाहिए था और हो सकता था, एक स्थिति को छोड़ना एक भयानक एहसास है, तो उस मौके पर हिम्मत रखें. अपना अगला और नया कदम उठाने के लिए प्रेरणा पाएं और एक बार ऐसा करने के बाद, अपना दिल उसमें लगाएं और पीछे मुड़कर न देखें.”

सुमोना  की यह पोस्ट सोशल मीडिया तेज़ी से वायरल हो रही हैं. लेकिन इस बारे में अभी तक ‘द  कपिल शर्मा शो’ के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. मई महीने में, सुमोना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में सुमोना ने बताया था कि कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के कारण उनकी लाइफ और उनका करियर कितना प्रभावित हुआ है.अपनी बेरोज़गारी के बारे में बताते हुए लिखा था,“मैं बेरोजगार हो सकती हूं. फिर भी खुद को और अपने परिवार को खाना खिलाने में सक्षम हूं. यह एक विशेषाधिकार है. कभी-कभी मैं अपने को दोषी महसूस करती हूं. खासतौर पर मैं पीएमएस के कारण लो फील करती हूं. जब मेरा मूड इमोशनली स्विंग करता है.

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें:कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह समेत ‘द कपिल शर्मा शो’ के इन कलाकारों ने लिया कोविड-19 वैक्सीन, देखें तस्वीर (Kapil Sharma, Krushna Abhishek, Bharti Singh, and Other Colleagues of ‘The Kapil Sharma Show’ are Vaccinated, See Pic)