Categories: TVEntertainment

इस तारीख़ को तलाक लेकर हमेशा के लिए अलग हो जाएगा टीवी का यह कपल (This Famous TV Couple will get divorce after 15 days)

सीरियल 'कुमकुम' की फेम रह चुकी एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) और उनके पति सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) के बीच अनबन और तलाक की ख़बरें…

सीरियल ‘कुमकुम’ की फेम रह चुकी एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) और उनके पति सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) के बीच अनबन और तलाक की ख़बरें काफ़ी समय सुनने में आ रही थीं, लेकिन ताज़ा ख़बरों के अनुसार इस महीने की 25 तारीख़ को दोनों औपचारिक तौर पर एक-दूसरे से अलग हो जाएंगे. कहा जा रहा है कि यह कपल पिछले 18 महीनों से अलग रह रहा है और आगामी 25 तारीख़ को दोनों को कोर्ट की तरफ से तलाक मिल जाएगा. बता दें कि दोनों की एक बेटी है, जो तलाक के बाद मां जूही के साथ रहेगी और सचिन अपनी बेटी समायरा से वक़्त-वक़्त पर मिल सकेंगे.

बता दें कि 15 फरवरी 2009 में जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने जयपुर में रॉयल वेडिंग की थी. दोनों की शादी जयपुर की टॉप 50 रॉयल शादियों की लिस्ट में शामिल है. बताया जाता है कि शादी के दो साल बाद ही दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी में तकरार बढ़ने लगी थी, लेकिन बेटी समायरा के जन्म के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को सुधारने का एक मौका भी दिया, बावजूद इसके दोनों के बीच कड़वाहट बढ़ती ही गई और नौबत तलाक तक आ पहुंची.

हालांकि दोनों के रिश्ते के टूटने की असल वजह क्या है ये तो नहीं पता, लेकिन जूही का कहना था कि सचिन कई बार चीज़े भूल जाते थे, जिससे उन्हें काफ़ी परेशानी होती थी, जबकि सचिन का कहना था कि जूही बहुत गुस्सेवाली हैं, वो बात-बात पर गुस्सा करती हैं और उनका गुस्सा उन्हें पसंद नहीं था.

यह भी पढ़ें: इस बिज़नेसमैन को डेट कर रही हैं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे 

 

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli