इस बिज़नेसमैन को डेट कर रही हैं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande is Dating Business man Vicky Jain)

क़रीब 6 साल तक लिव इन रिलेशन में रहने के बाद ‘पवित्र रिश्ता’ की फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह का नाम कृति सेनन से जुड़ा और अब ख़बर है कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे मुंबई के बड़े बिज़नेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं. ख़बरों की मानें तो दोनों के बीच नज़दीकियां पिछले साल होली सेलिब्रेशन पार्टी के दौरान बढ़ी थी.

यहां दिलचस्प बात तो यह है कि अंकिता और उनके कथित बॉयफ्रेंड विक्की जैन एक ही सोसायटी में रहते हैं और कई मौकों पर साथ नज़र भी आते हैं. बता दें कि विक्की जैन स्पोर्ट्स रियलिटी इंटरटेनमेंट शो बॉक्स क्रिकेट लीग की मुंबई टीम के को-ओनर हैं. ख़बरों के मुताबिक़ दोनों एक-दूसरे के लिए काफ़ी सीरियस भी है.

बता दें कि अंकिता और उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ‘पवित्र रिश्ता’ में लीड रोल में थे और इस सीरियल के सेट से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. 6 साल तक दोनों लिव इन रिलेशन में रहे और फिर दोनों की राहें जुदा हो गईं. बात करें अंकिता के करियर की तो वो जल्द ही फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में कंगना रनौत के साथ नज़र आएंगी.

यह भी पढ़ें: टीवी की मशहूर दया भाभी ने पहली बार दिखाई अपनी बेटी की झलक