Categories: FILMEntertainment

जब करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली बोलकर जड़ दिया था थप्पड़, जानें क्या थी वो डर्टी कैट फाइट! (Throwback: Ugly Cat Fight, When Kareena Kapoor Allegedly Slapped Bipasha Basu)

बॉलीवुड की ये ऐसी कैट फाइट है जिसके चर्चे आज तक होते हैं. दरअसल यह मामला 2001 का है जब बिपाशा इंडस्ट्री में नई थीं…

बॉलीवुड की ये ऐसी कैट फाइट है जिसके चर्चे आज तक होते हैं. दरअसल यह मामला 2001 का है जब बिपाशा इंडस्ट्री में नई थीं और अजनबी फ़िल्म में करीना के साथ काम कर रही थीं. दोनों लीड रोल में थीं और उनके अपोज़िट अक्षय कुमार और बॉबी देओल थे.

इस फ़िल्म के दौरान ही करीना और बिपाशा में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई और झगड़ा इस तक बढ़ गया कि करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली कहकर ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया था.

इसके बाद बिपाशा ने करीना के साथ कभी काम ना करने का फ़ैसला लिया और दोनों ने ही लंबे समय तक इस बात पर कई इंटरव्यूज़ में एक-दूसरे पर दोषारोपण करते हुए अपनी-अपनी सफ़ाई दी.

बताया जाता है कि यह लड़ाई डिज़ाइनर और कॉस्ट्यूम को लेकर हुई थी. फिल्म के दौरान करीना के डिज़ाइनर विक्रम फड़नीस ने बिपाशा की मदद की थी, जिससे करीना ख़ासी ख़फ़ा हो गई थी. करीना को यह बात पसंद नही आई और वो विक्रम से भी नाराज़ हो गई थीं. खबरों के अनुसार, करीना के डिज़ाइनर ने उनसे बिना पूछे बिपाशा की मदद कर दी थी और वहीं बिपाशा ने भी करीना से इजाज़त नहीं ली थी. करीना को विक्रम का बिपाशा की मदद करना इतना नागवार गुज़रा कि उन्होंने बिपाशा को काली बिल्ली कह दिया और दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया कि करीना ने बिपाशा को तमाचा जड़ दिया.

बिपाशा ने इस बारे में उस वक़्त कहा था कि करीना ने ज़रा सी बात का बतंगड़ बना दिया था. बात करीना और उनके डिज़ाइनर के बीच की थी, मुझे क्यों ज़बरदस्ती घसीटा गया.
वहीं करीना ने भी कुछ समय बाद इस विषय पर कहा था कि बिपाशा सिर्फ़ लाइमलाइट में आने के लिए इस लड़ाई और मेरे नाम का इस्तेमाल कर रही हैं, तभी तो वो हर जगह बस मेरी ही बात करती रहती हैं, क्या बिपाशा को अपने टैलेंट पे भरोसा नहीं. वो चार पेज के इंटरव्यू में तीन पेज में तो बस मेरी ही बात करती हैं.

दोनों के बीच लंबे समय तक कोल्ड वार चली. करीना ने उस वक़्त बिप्स के बॉयफ़्रेंड जॉन अब्राहिम को एक्सप्रेशनलेस तक कहा था तो वहीं बिपाशा ने करीना के लिए कहा था कि उनके पास ज़्यादा ही एक्सप्रेशन हैं.

ख़ैर, काफ़ी समय बाद 2008 में करीना ने लड़ाई ख़त्म करते हुए बिपाशा को सैफ़ की बर्थडे पार्टी में बुलाया जिसे बिपाशा ने स्वीकार कर लिया, अब दोनों के बीच सब ठीक हैं. करीना जहां अपने दूसरे बेबी के इंतज़ार में हैं और आमिर के साथ उनकी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा भी तैयार है.


वहीं बिपाशा भी करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी एंजॉय कर रही हैं.

हालाँकि एक टीवी शो के दौरान करीना ने कहा था कि उन्होंने कभी बिपाशा को काली बिल्ली नहीं कहा, अब सच क्या है ये तो वो दोनों ही जानें लेकिन बिना आग के धुआं नहीं उठता.

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ और गौरी खान ने अपने दिल्ली के लक्ज़री बंगले में फैंस को ठहरने का दिया ख़ास मौक़ा, तस्वीरों में देखें बंगले की ख़ूबसूरती! (Shah Rukh And Gauri Khan’s Luxurious Delhi Home, Here’s How You Can Stay)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

महिलाओं के लिए 10 स्मार्ट फुटवेयर जिनकी क़ीमत है 200 से भी कम (10 Women Footwear Priced Under ₹200)

फुटवेयर ज़रूरत तो है ही लेकिन ये स्टाइल स्टेट्मेंट भी है, कम्फ़र्ट के साथ साथ स्टाइल भी हो और बजट में भी ऐसेफुटवेयर अगर एक ही जगह मिल जायें तो क्या बुरा है, इसलिए हमने सिलेक्ट किए हैं ख़ास आपके लिए ये बजट फ़्रेंड्लीफुटवेयर. आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि अगर आप इन प्रोडक्ट्स को यहां दिए लिंक्स से ख़रीदते हैं तो ज़रूरहमें उसकी बिक्री से के आर्थिक लाभ से कुछ शेयर या फायदा मिलेगा. लेकिन ये सभी उत्पाद सही हैं और पब्लिश करने केसमय उपलब्ध भी. 1.स्मार्ट स्लिप ऑन्स सुविधाजनक भी होते हैं और स्टाइलिश भी लगते हैं. Flite Women's Brown Beige Slippers आपकी ये दोनों ही ज़रूरतें पूरी करते हैं, वो भी बेहद कम दाम में. इनको आप एंकल लेंथ लेगिंग्स औरसिम्पल कुर्ती के साथ पेयर करें- ₹143 2.ट्रेंडी लुक और कम्फ़र्ट एक साथ मिल जाए तो स्टाइल और लुक बेटर लगेगा. Chips Girl's Fashion Sandals आपको देगी ट्रेंडी लुक. इसे आप कैज़ूअल आउटिंग के लिए पहनकर कूल लुक क्रीएट कर सकती हैं. ये तीन कलर्समें उपलब्ध है- ब्लैक, ब्लू और रेड ₹169 3.अगर आप चाहती हैं कि दुनिया आपको नोटिस करे तो कूल फुटवेयर पहनना ज़रूरी है. FLITE…

© Merisaheli