FILM

आज ट्विंकल की जगह रवीना टंडन होतीं अक्षय कुमार की पत्नी, अगर उस रात एक्टर ने न की होती यह गलती (Today Raveena Tandon would have been Akshay Kumar’s wife instead of Twinkle, if Actor had not made this mistake that Night)

खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘ओएमजी 2’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. भले ही बीते कुछ समय से अक्षय की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं, लेकिन उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ अक्षय अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं. खासकर मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन के साथ तो उनकी सगाई तक की खबरें सामने आई थीं. कहा तो यह भी जाता है कि अक्षय कुमार रवीना टंडन पर जान छिड़कते थे, लेकिन उस रात अगर खिलाड़ी कुमार ने एक गलती न की होती तो आज ट्विंकल नहीं, बल्कि रवीना टंडन उनकी पत्नी होती.

अक्षय कुमार और रवीना टंडन की लव स्टोरी की बात करें तो उनकी मुलाकात फिल्म ‘ मोहरा’ के सेट पर हुई थी. इसी फिल्म में काम करते-करते दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार के खूबसूरत सिलसिले की शुरुवात हो गई. इस फिल्म के बाद भी दोनों को कई मौकों पर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाने लगा था.

अब दोनों के प्यार के किस्से बॉलीवुड की गलियारों में मशहूर होने लगे थे और जल्द ही ऐसी खबरें फैलने लगी कि अक्षय और रवीना जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. कहा तो यह भी जा रहा था कि दोनों ने मंदिर में सगाई भी कर ली है, लेकिन एक रात अक्षय ने ऐसी गलती कर दी जिससे दोनों के रिश्ते में दरार आ गई.

दरअसल, जिस समय दोनों की शादी की खबरें मीडिया में आ रही थीं उसी दौरान अक्षय कुमार सदाबहार अभिनेत्री रेखा के साथ ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में काम कर रहे थे और ऐसी खबरें सामने आने लगी कि अक्षय की नजदीकियां रेखा से बढ़ने लगी हैं. जब इस बात की भनक रवीना को लगी तो उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा था.

हालांकि बात तब और ज्यादा बिगड़ गई जब फिल्म की रिलीज के बाद इसकी एक पार्टी रखी गई. कहा जाता है कि इस रात पार्टी में अक्षय ने रेखा के साथ बहुत ज्यादा वक्त बिताया था. अक्षय की यह हरकत रवीना को नागवार गुजरी और उन्होंने अक्षय से अलग होने का फैसला कर लिया. उस रात के वाकए के बाद रवीना और अक्षय की राहें एक- दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गईं.

गौरतलब है कि रवीना से ब्रेकअप के बाद उनका नाम शिल्पा शेट्टी से जुड़ा और फिर शिल्पा के बाद उनकी लाइफ में ट्विंकल खन्ना आईं. अक्षय ने ट्विंकल के साथ घर बसाने का फैसला किया और साल 2001 में दोनों ने शादी कर ली. अक्षय की शादी के कुछ साल बाद रवीना ने अनिल थडानी संग सात फेरे ले लिए.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

विद्युत जामवालकडे मागितली लाच, सिनेमाला चांगलं रेटिंग देण्याच्या बदल्यात लाचखोरी (Film critic demands bribe from Vidyut Jammwal For Good Movie Rating)

 विद्युत जामवालने एका मोठ्या चित्रपट समीक्षकावर लाच मागितल्याचा गंभीर आरोप केला आहे. विद्युत जामवालने त्याच्या…

February 27, 2024

वेडिंग स्ट्रेस मैनेजमेंट: चिंता छोड़ें और शादी के स्ट्रेस को ऐसे मैनेज करें…  (Wedding Stress Management: Smart Tricks To Handle Pre-Wedding Stress)

शादी ज़िंदगी का सबसे ख़ास और बड़ा दिन होता है और यही वजह है कि इसे लेकर स्ट्रेस होना भी सामान्य है. शादी से पहले और शादीके दौरान तनाव एक नॉर्मल सी बात है और सभी इससे जूझते हैं, लेकिन आप इसे मैनेज कर सकते हैं, आइए जानें कैसे मैनेज करना हैप्री-वेडिंग और वेडिंग स्ट्रेस को…  सब सोचते होंगे कि ख़ुशी के मौक़े पर स्ट्रेस कैसा? लेकिन ऐसा नहीं है. ख़ुशियों के बीच शादी की तैयारियों और ज़िंदगी में हो रहेबदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है…  1 सबसे पहले तो शादी की तैयारियों और ज़िम्मेदारियों के चलते तनाव होना लाज़मी है. 2 बजट को लेकर भी एक चिंता बनी रहती है. 3 लेकिन होनेवाली दुल्हन की जो चिंताएं होती हैं वो अलग ही हैं, उनको अपने लुक्स को लेकर स्ट्रेस होता है. 4 नए घर, नए रिश्तों को लेकर भी तनाव होता है कि क्या और कैसे होगा सब. 5 शादी के बाद ज़िंदगी में होनेवाले बदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है. 6 इसके अलावा अगर अरेंज मैरिज है तो होनेवाले पार्टनर को लेकर भी स्ट्रेस रहता है कि कैसा नेचर होगा, जो परिकल्पनाजीवनसाथी की थी क्या वो उस पर खरा उतरेगा… आदि…  7…

February 27, 2024

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024
© Merisaheli