Categories: TVEntertainment

श्रद्धा मर्डर केस के कारण किया था शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप… आरोपी ने कहा- ‘उस वक्त के माहौल से काफ़ी तनाव में था मैं…’ अलग धर्म और उम्र के अंतर को भी बताया ब्रेकअप की वजह (Tunisha Sharma Death: Shraddha Murder Case Forced Break Up With Tunisha, Says Ex-Boyfriend Sheezan To Police)

शनिवार 24 दिसंबर को टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (tv actress tunisha Sharma) शूटिंग के दौरान सेट पर ही मृत (death) पाई गई और शुरुआत में इसे आत्महत्या कहा जा रहा था. 20 वर्षीय तुनिषा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. इस मामले में एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ़्रेंड और को एक्टर शीजान खान को कस्टडी में लिया गया है और अब इस मामले में रोज़ नए-नए खुलासे हो रहे हैं.

इस मामले में अब एक और चौंकानेवाली बात सामने आई है. पूछताछ के दौरान शीजान ने पुलिस को बताया कि श्रद्धा मर्डर केस भी एक वजह थी तुनिषा से ब्रेकअप की. आरोपी ने कहा कि उस वक्त देश में जो माहौल था, मीडिया में इस केस की इतनी चर्चा थी , इन सबके चलते वो काफ़ी टेन्शन में था और परेशान भी था. उसने कहा कि वो एक मुस्लिम है और तुनिषा हिंदू, इसके अलावा दोनों में उम्र का अंतर भी काफ़ी था. तुनिषा उम्र में शीजान से काफ़ी छोटी थीं जिसके चलते शीजान ने उम्र व धर्म का हवाला देकर तुनीषा से शादी करने से मना कर दिया था और ब्रेकअप कर लिया था.

इसके अलावा ये बात भी सामने आ रही है कि तुनिषा ने पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी. शीजान ने ही ये खुलासा किया कि एक्ट्रेस ने ब्रेकअप के कुछ दिन बाद ही सूसाइड करने की कोशिश की थी. आरोपी ने कहा कि उस वक्त मैंने उसे बचा लिया था और उसकी मां को भी इसकी जानकारी देते हुए उसकी देखभाल की बात कही थी. लेकिन इस बार वो उसे बचा नहीं पाया.

शीजान ने कहा कि उस दिन तुनिषा कुछ खा नहीं रही थी और मैं उसे खाना खिलाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वो नहीं मानी. फिर मैं वहां से चला गया और तुनिषा ने कहा वो थोड़ी देर में आ रही है, जब वो बहुत देर तक नहीं आई तब उसे देखने गया. दरवाज़ा न खुलने पर उसे तोड़ा गया तो सामने तुनिषा को फांसी पर लटके देखा. अस्पताल लेकर गए लेकिन वो बच नहीं पाई.

इसके अलावा एक्ट्रेस के परिवार ने शीजान पर गम्भीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि एक्टर के और भी कई लड़कियों से सम्बंध हैं और किसी और के साथ रिश्ते में रहते हुए भी इसने तुनिषा से रिलेशन बनाए. दो-तीन महीने तक यूज़ किया और फिर छोड़ दिया. परिवार की मांग है कि आरोपी को कड़ी सज़ा मिले.

वहीं इसे लव-जिहाद के एंगल से भी जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि इस एंगल की जांच होगी कि कहीं शीजान ने तुनिषा को शादी के लिए धर्म परिवर्तन के लिए तो नहीं कहा था?

फ़िलहाल जांच जारी है. दोनों के लैपटॉप, मोबाइल और चैट्स की जांच चल रही है. बता दें कि दोनों के ब्रेकअप को पंद्रह दिन ही हुए थे. लेकिन उस रोज़ एक्ट्रेस सामान्य दिख रही थी. कहीं उसे आत्महत्या के लिए उकसाया तो नहीं गया? क्योंकि पुलिस को धर्म, उम्र व श्रद्धा केस की थ्योरी गले नहीं उतर रही.

Geeta Sharma

Recent Posts

बीमारियों से दिलाएंगी छुटकारा अदरक की ये इफेक्टिव होम रेमेडीज़ (11 Surprising Health Benefits Of Ginger)

यूं तो अदरक हमारे रोज़मर्रा के खानपान में शामिल ही रहता है, फिर वो सुबह…

April 16, 2024

लहान मुलांना धाडस आणि जिद्दीचं बाळकडू देणाऱ्या ॲनिमेटेड ‘बुनी बियर्स’ चित्रपटाचे पोस्टर लॉंच! (The Poster Launch Of The Animated Movie ‘Bunny Bears’, Which Gives Courage And Stubbornness To Children!)

कोवळ्या वयात असणाऱ्या मुलांच्या अंगी चांगल्या संस्कारांची जर पेरणी झाली, तर मुलं मोठी होऊन नक्कीच…

April 16, 2024

‘कौन बनेगा करोडपती’च्या १६ व्या सीझनची घोषणा, अमिताभ बच्चनचा प्रोमो व्हायरल ( Kaun Banega Crorepati 16 Promo Registration Begins Amitabh Bachchan Announces It)

'कौन बनेगा करोडपती'च्या चाहत्यांसाठी एक आनंदाची बातमी आहे. अमिताभ बच्चन लवकरच त्यांच्या शोच्या 16व्या सीझनसह…

April 16, 2024
© Merisaheli