Categories: FILMEntertainment

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा संग ऋतिक के बच्चों ने दिया पोज़ तो फैंस ने ली चुटकी, बोले- बच्चों मिलो अपनी नई मम्मी से (Hritik Roshan’s girl friend Saba Azaad poses with his children on Christmas, Netizens trolls him with Funny Comments- Bachcho milo apne nai mummy se)

बॉलीवुड के चहेते एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) इन दिनों सबा आजाद (Hritik Roshan’s girlfriend Saba Azad को डेट कर रहे हैं और खुद से काफी छोटी लड़की को डेट करने को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. ऋतिक और सबा अपने रिश्ते को स्वीकार चुके हैं और दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं. इतना ही नहीं, ऋतिक रोशन, सबा के साथ अक्सर बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टीज में भी स्पॉट होती हैं. ऋतिक को उनके इस रिलेशनशिप के लिए अक्सर ट्रोल भी किया जाता है. अब एक बार फिर ऋतिक ने सबा (Hritik Roshan shares happy pic with Saba Azad and children) के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसका फैंस मज़ाक उड़ा रहे हैं.

सबा आज़ाद (Saba Azad) को ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की फैमिली भी एक्सेप्ट कर चुकी है और सबा भी उनकी फैमिली संग अच्छा बांड शेयर करती हैं और हर खास मौके पर फैमिली के साथ मौजूद रहती हैं. यहां तक कि ऋतिक सुजैन खान के दोनों बच्चों से भी सबा क्लोज़ बॉन्डिंग शेयर करती हैं. ऐसे में क्रिसमस के मौके पर भी ऋतिक ने सबा और बच्चों संग एक हैप्पी पिक्चर शेयर की है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी चुटकी ली जा रही है.

दरअसल ऋतिक इन दिनों अपने दोनों बच्चों, लेडी लव सबा और कुछ फैमिली मेंबर्स के साथ क्रिसमस वेकेशन मना रहे हैं. क्रिसमस के दिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में ऋतिक के बच्चे सबा आज़ाद संग पोज़ देते नज़र आ रहे हैं. तस्वीर में ऋतिक के कजिन पश्मीना और ईशान रोशन भी नज़र आ रहे हैं.

ऋतिक की ये हैप्पी तस्वीर सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोगों को बेहद पसंद आई, वहीं कुछ लोगों ने इस तस्वीर की चुटकी लेनी शुरू कर दी और मज़ेदार कमेंट्स करना शुरू कर दिया.

ऋतिक रोशन की इस तस्वीर पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया- आओ बच्चों मिलो अपनी नई मम्मी से तो वहीं दूसरे ने लिखा – हम साथ साथ हैं. बता दें कि सबा की ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन आखिरी बार ‘विक्रम वेधा’ में नजर आए थे, जिसमें ऋतिक के साथ सैफ अली खान भी थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी, वहीं अब वे जल्द ही ‘फाइटर’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण स्क्रीन शेयर करेंगी.

Pratibha Tiwari

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- मुखौटा (Short Story- Mukhota)

"तुम सोच रहे होगे कि‌ मैं बार में कैसे हूं? मेरी शादी तो बहुत पैसेवाले…

May 25, 2024

श्वेता तिवारी माझी पहिली आणि शेवटची चूक, ‘या’ अभिनेत्याची स्पष्ट कबुली (When Cezanne Khan Called His Kasautii… Co-Star Shweta Tiwari “First & Last Mistake”)

श्वेता तिवारी तिचा अभिनय आणि फोटोंमुळे नेहमी चर्चेत असते. सोशल मीडियावर हॉट फोटो पोस्ट करुन…

May 25, 2024

सुट्टीचा सदुपयोग (Utilization Of Vacation)

एप्रिलच्या मध्यावर शाळा-कॉलेजला सुट्ट्या लागतील. सुट्टी लागली की खूप हायसे वाटते. थोड्या दिवसांनंतर मात्र सुट्टीचा…

May 25, 2024

अवनीत कौरच्या कान्स पदार्पणाने जिंकली सर्वांची मन, भारतीय संस्कारांचे पदार्पण (Avneet Kaur Touches The Ground During Cannes Red Carpet Appearance, Her Indian Sanskar Is Winning Hearts) 

77 वा कान्स फिल्म फेस्टिव्हल सुरू आहे. बॉलिवूडपासून हॉलिवूडपर्यंतचे सितारे कान्सच्या रेड कार्पेटवर आपली जादू…

May 25, 2024
© Merisaheli