Categories: TVEntertainment

टीवी एक्टर करण पटेल फैमिली के साथ पहुंचे मालदीव, पत्नी अंकिता ने बेटी के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर (TV Actor Karan Patel is in Maldives With Family, Wife Ankita Shares Cute Photo With Daughter)

टेलीविज़न के फेमस कपल्स में शुमार करण पटेल और अंकिता भार्गव ने 3 मई 2015 को शादी के बंधन में बंधकर अपने वैवाहिक जीवन की…

टेलीविज़न के फेमस कपल्स में शुमार करण पटेल और अंकिता भार्गव ने 3 मई 2015 को शादी के बंधन में बंधकर अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत की थी. करीब 4 साल के इंतज़ार के बाद अंकिता और करण के घर में बच्चे की किलकारी गूंजी और कपल्स ने खुशी-खुशी अपनी नन्ही परी का स्वागत किया, जिसका नाम मेहर रखा गया. जब से करण और अंकिता की ज़िंदगी में मेहर आई हैं, तब से इनकी ज़िंदगी में लगातार खुशी के कई लम्हें आ रहे हैं. कपल अपनी नन्ही परी के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करता है, जिसे उनके चाहने वाले काफी पसंद करते हैं.

करण पटेल फिलहाल अपनी पत्नी अंकिता भार्गव और बेटी मेहर के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. 8 जनवरी को मालदीव के लिए रवाना हुए करण पटेल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. उनके साथ वाइफ अंकिता और बेटी मेहर भी मौजूद थीं. इस दौरान अंकिता ने बेटी को अपनी गोद में लिया था और वो मालदीव के लिए उड़ान भरने की तैयारी में थे. हालांकि वो मालदीव पहुंच चुके हैं और मालदीव वेकेशन से अंकिता भार्गव ने अपनी बेटी के साथ क्यूट फोटो भी शेयर की है, जिसे फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं.

अंकिता ने अपने मालदीव वेकेशन से जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो ब्लू कलर के स्विमिंग आउटफिट में दिख रही हैं, जबकि उनकी बेटी मेहर ने पिंक कलर का स्विमिंग आउटफिट कैरी किया है. अंकिता बेटी को गोद में लिए हुए पानी के अंदर खड़ी हैं. इस तस्वीर में अंकिता और मेहर ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है, क्योंकि वो समंदर को निहार रही हैं और यह तस्वीर बैक से ली गई है. इस तस्वीर को फैन्स न सिर्फ पसंद कर रहे हैं, बल्कि कमेंट के ज़रिए अपना प्यार भी बरसा रहे हैं. यह भी पढ़ें: टीवी के 10 मशहूर कपल्स, जो साथ काम करते हुए दे बैठे एक-दूजे को अपना दिल (Top 10 TV Couples, Who Fell in Love While Working Together)

बता दें कि इससे पहले मालदीव जाते समय एयरपोर्ट से जो वीडियो सामने आया था, उसमें देखा जा सकता है कि करण पटेल अपनी पत्नी अंकिता और बेटी मेहर के साथ एयरपोर्ट पर एंट्री ले रहे हैं. करण अपना लगेज लेकर आगे बढ़ रहे हैं तो अंकिता अपनी बेटी को गोद में लिए हुए नज़र आ रही हैं. वेकेशन पर जाते समय मां और बेटी दोनों व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखीं. आप यहां क्लिक करके वीडियो देख सकते हैं.

दरअसल, 27 दिसंबर 2020 को अंकिता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने पहली बार अपनी बेटी का चेहरा दिखाया था. इस तस्वीर में मेहर अपने पापा की गोद में बैठी हुई नज़र आ रही हैं, जबकि उन्हें देखकर मॉमी अंकिता मुस्कुरा रही हैं. इस तस्वीर को देख फैन्स ने इस पर खूब प्यार लुटाया था.

हाल ही में करण और अंकिता ने अपनी लाड़ली बेटी का पहला बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया था, जिसकी क्यूट फोटो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी. इस तस्वीर में सिर्फ मेहर ही नहीं, बल्कि अंकिता और करण भी पिंक आउटफिट में दिखाई दे रहे थे. यह भी पढ़ें: 10 पॉपुलर टीवी एक्ट्रेसेस का सीक्रेट टैटू, क्या आपने देखा है इनका टैटू लव?(10 Popular Television Actresses And Their Secret Tattoos)

गौरतलब है कि इस बेहद खास मौके पर करण ने पिंक कलर की शर्ट और ब्लू कलर की जींस कैरी की थी, तो वहीं अंकिता ने पिंक कलर की ड्रेस और बेटी ने भी सेम कलर की प्यारी की फ्रॉक पहनी थी. इस फोटो के साथ अंकिता ने कैप्शन लिखा था- मेहर पटेल सभी को अद्भुत और आने वाले साल की बधाई देती हैं.

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli