Categories: TVEntertainment

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने सेलिब्रेट किया बेटे कृषिव का अन्नप्राशन संस्कार, देखें खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो! (Tv actress Puja Banerjee And Kunal Verma Celebrated His Son Krishiv’s Rice-Eating Ceremony, See Pics And Video)

टीवी कपल पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने हाल ही में अपने बेटे कृषिव का राइस-ईटिंग सेरेमनी (अन्न्प्राशन संस्कार) सेलिब्रेट किया, जिसकी बेहद खूबसूरत तस्वीरें…

टीवी कपल पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने हाल ही में अपने बेटे कृषिव का राइस-ईटिंग सेरेमनी (अन्न्प्राशन संस्कार) सेलिब्रेट किया, जिसकी बेहद खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो कपल ने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं.

टीवी के सबसे लोकप्रिय शो “देवो के देव महादेव” से घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और उनके पति कुणाल वर्मा ने बीते कल 15 मार्च  को अपने बेटे कृषिव का विधिवत अन्नप्राशन संस्कार (राइस-ईटिंग सेरेमनी) संपन्न किया.

एक्ट्रेस पूजा ने बंगाली परंपरा के अनुसार अपने बेटे का पूरे विधि-विधान के अनुसार अन्नप्राशन संस्कार संपन्न किया. अन्नप्राशन संस्कार में बच्चे को भात (राइस) खिलाया जाता है, ताकि बच्चे को सॉलिड फूड आइटम्स खिलाने की शुरुआत की जा सके.

बता दें कि अन्नप्राशन संस्कार बच्चे के जन्म के 5 महीने के बाद किया जाता है. कपल ने इस राइस ईटिंग सेरेमनी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

अन्नप्राशन संस्कार के इस कार्यक्रम में कृषिव ने धोती-कुरता और फूलों के ब्रेसलेट पहने.

अन्नप्राशन के इस शुभ अवसर पर डैडी कुणाल वर्मा ने धोती पहनी थी. कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम पर इस शुभ अवसर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अपनी फीलिंग को व्यक्त करते हुए डैडी कुणाल ने बेटे कृषिव को ढेर सारा आशीर्वाद दिया है.

कुणाल ने लिखा है, ”यह हमारे बेटे के अन्नप्राशन (राइस सेरेमनी) की एक झलक है… मम्मा-पापा अपने बेटे कृषिव को ढेर सारा आशीर्वाद देते हैं. इस शुभ अवसर पर भगवान भी हमारे अनमोल रत्न को ढेर सारा आशीर्वाद दें….  धन्यवाद!”

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया पर पिता की एक तस्वीर साझा की और कैप्शन लिखा है, “अजके आमड़ेर आमेर चेली कृशिव एर ओन्नोप्रैशन चिल्लो. अप्नरा शोभाय आशिरवाद वादन (आज हमारे पुत्र कृष्ण का अन्नप्राशन था. आप सभी कृपया अपना आशीर्वाद दें).

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि कपल ने पिछले साल अप्रैल में बड़े धूमधाम से शादी करने की प्लानिंग की थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शादी स्थगित हो गई है.

बाद में दोनों ने मार्च 2020 में रजिस्टर मैरिज शादी कर ली. इस बार की जानकारी खुद पूजा ने सोशल मीडिया पर दी. शादी के कुछ दिन बाद ही पूजा सोशल मीडिया पर इस बात  की जानकारी दी वे जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं.

और भी पढ़ें: करणवीर बोहरा की वाइफ टीजे सिद्धू ने शेयर कीं न्यूबॉर्न बेटी के साथवाली क्यूट तस्वीरें, बेटी के लिए लिखा इमोशनल नोट (Karanvir Bohra’s Wife Teejay Sidhu Shares Adorable Pictures With Her Newborn Daughter, Pens An Emotional Note For Daughter)

Recent Posts

लघुकथा- मुखौटा (Laghukatha- Mukhauta)

"ओ हो, बडी गर्मजोशी के साथ ख़ातिरदारी हो रही है." इलू ने उसे छेड़ा. अनु…

वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का यूनिक हेयरकट, नहीं देखा होगा पहले ऐसा (Shilpa Shetty’s Unique Haircut Went Viral, Would Not Have Seen This Before)

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कितनी फिटनेस फ्रीक…

© Merisaheli