Categories: TVEntertainment

इस वजह से निशाने पर आईं टीवी की किन्नर बहू रूबीना दिलैक, एक्ट्रेस को नौटंकी बताते हुए लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी (TV’s Kinnar Bahu Rubina Dilaik Trolled on Social Media, People Targets her By Saying Nautanki)

टीवी की किन्नर बहू और ‘बिग बॉस 14’ की लेडी बॉस रूबीना दिलैक अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नज़र आने के बाद इन दिनों रूबीना दिलैक डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में अपने डांस से दर्शकों को एंटरटेन करती नज़र आ रही हैं. हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो सामने आए हैं, जिनमें से एक प्रोमों में टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक ने अपनी लाइफ से जुड़े एक काले सच का खुलासा किया और अपने इस खुलासे के दौरान एक्ट्रेस काफी भावुक हो गईं, लेकिन वो देखते ही देखते लोगों के निशाने पर आ गईं और एक्ट्रेस को नौटंकी बताते हुए लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, ‘झलक दिखला जा 10’ में रूबीना दिलैक ने अपने डांस परफॉर्मेंस के ज़रिए बताया कि वो अपने पति अभिनव शुक्ला से इस कदर परेशान हो गईं कि वो उनसे तलाक लेकर अपना रिश्ता ही खत्म करना चाहती थीं. उनकी परफॉर्मेंस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस सिर्फ नौटंकी कर रही है, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि उसने बिग बॉस जीतने के लिए शो में भी पति से तलाक लेने की बात कही थी. यह भी पढ़ें: रूबीना दिलैक से लेकर धीरज धूपर तक, जानें ‘झलक दिखला जा 10’ के लिए कितनी फीस ले रहे हैं ये सितारे (From Rubina Dilaik to Dheeraj Dhoopar, Know Fee of These Stars for ‘Jhalak Dikhhla Jaa 10’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘झलक दिखला जा 10’ में अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के काले सच को बयां करने वाले इस परफॉर्मेंस को रूबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला को डेडिकेट किया. ‘बेखयाली’ सॉन्ग पर परफॉर्मेंस के दौरान एक्ट्रेस ने अपने और पति अभिनव शुक्ला के बीच के झगड़े और टेंशन को दिखाया. डांस परफॉर्मेंस के बीच उनकी शादी का एक वीडियो भी दिखाया गया था. अपनी ज़िंदगी के सबसे मुश्किल दौर को दिखाते हुए डांस के दौरान रूबीना कहती हैं कि बस, अब बहुत हुआ मैं और नहीं सक सकती हूं, मुझे तलाक चाहिए.

परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद रूबानी दिलैक काफी भावुक हो जाती हैं और अपनी ज़िंदगी के इस काले सच को उजागर करते हुए कहती हैं कि यह उनकी ज़िंदगी का सबसे अंधकार भरा लम्हा था. इससे पहले ‘बिग बॉस 14’ में भी रूबीना ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ तलाक लेने की बात कही थी, लेकिन शो के दौरान ही दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, शो में रूबीना और अभिनव ने खुलासा किया था कि दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है. तलाक के लिए दोनों ने अर्ज़ी दी है, लेकिन कोर्ट ने हमें साथ रहने के लिए 6 महीने का वक्त दिया है. अगर इन छह महीनों में हमारे बीच चीज़ें ठीक नहीं होती हैं तो तलाक हो जाएगा. हालांकि धीरे-धीरे दोनों के रिश्ते में सुधार आने लगे और तलाक न लेकर दोनों ने साथ रहने का फैसला किया. आज दोनों साथ हैं और अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 12: ज्योतिषी ने रूबीना दिलैक को लेकर की ऐसी भविष्यवाणी, सुनकर खिसक गई एक्ट्रेस के पैरों तले ज़मीन (Khatron Ke Khiladi 12: Astrologer Made Such a Prediction About Rubina Dilaik, Actress Was Shocked to Hear)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि रूबीना दिलैक के परफॉर्मेंस को देखकर लोग एक्ट्रेस को नौटंकी बताते हुए, जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने कहा- ये नौटंकी कर रही है, बिग बॉस में भी ऐसा ही किया था. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट कर कहा है- चलो अब बहुत हो गया, ये तो वैसे ही लड़ती है, अभिनव फंस गया बेचारा, ये बिग बॉस में भी कैसे जुबान लड़ाती थी. एक और यूजर ने कहा कि ये बहुत बड़ी नौटंकी और अहंकारी है, वहीं एक ने फटकार लगाते हुए कहा कि बस कर और कितना सहानुभूति हासिल करेगी? तेरे भीतर कोई इमोशन्स हो ही नहीं हो सकते, सब बकवास और झूठ है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli