खतरों के खिलाड़ी 12: ज्योतिषी ने...

खतरों के खिलाड़ी 12: ज्योतिषी ने रूबीना दिलैक को लेकर की ऐसी भविष्यवाणी, सुनकर खिसक गई एक्ट्रेस के पैरों तले ज़मीन (Khatron Ke Khiladi 12: Astrologer Made Such a Prediction About Rubina Dilaik, Actress Was Shocked to Hear)

टीवी की पॉपुलर किन्नर बहू और ‘बिग बॉस 14’ की लेडी बॉस रूबीना दिलैक इन दिनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में खतरों से खेलती हुई नज़र आ रही हैं. शो में रूबीना दिलैक के अंदाज़ को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन इस बीच एक ज्योतिषी ने एक्ट्रेस को लेकर ऐसी भविष्यवाणी कर दी, जिसे सुनने के बाद मानों एक्ट्रेस के पैरों तले ज़मीन ही खिसक गई. दरअसल, शो में एक अनोखे ज्योतिषी की एंट्री होने वाली है, जो कंटेस्टेंट्स का भविष्य बताते हैं और रूबीना दिलैक भी उनके अपना भविष्य पूछती हैं, लेकिन उन्हें जो जवाब मिलता है, उसे सुनकर एक्ट्रेस शॉक्ड हो जाती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में शामिल कंटेस्टेंट्स एडवेंचर से भरपूर स्टंट दिखाते नज़र आ रहे हैं, लेकिन शो में कई फनी मोमेंट्स भी दर्शकों को दिखाए जा रहे हैं, जो इस शो को और भी मज़ेदार बना रहे हैं. इस बीच शो से जुड़ा एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक अनोखे ज्योतिषी सभी खिलाड़ियों का भविष्य बताते हुए दिखाई देने वाले हैं. यह भी पढ़ें: टीवी की इन एक्ट्रेसेस के बीच हो चुकी है गंदी लड़ाई, एक-दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं (There Has Been a Dirty Fight Between These TV Actresses, They Do Not Like to See Each Other’s Face)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है, जिसमें एक डॉगी ज्योतिषी बनकर कंटेस्टेंट्स का भविष्य बताते हुए नज़र आ रहे हैं. लेटेस्ट प्रोमो में रूबीना दिलैक, मोहित मलिक और तुषार कालिया ज्योतिषी बने डॉगी के सामने बैठकर उनसे अपना भविष्य पूछते नज़र आ रहे हैं. इस प्रोमो से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह एपिसोड़ कितना मज़ेदार होने वाला है.  

इस दौरान रूबीना दिलैक ज्योतिषी बने डॉगी से पूछती हैं कि हम कितना आगे जाएंगे? रूबीना के इस सवाल पर ज्योतिषी बोलते हैं- शो से या इंडस्ट्री से, क्योंकि जिस तरह से आप स्टंट कर रहे हैं, ऐसे तो आप शो से ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री से भी बाहर जा सकते हैं. यह सुनने के बाद तीनों के पैरों तले जैसे ज़मीन ही खिसक जाती है. हालांकि ज्योतिषी की बात सुनकर रूबीना दिलैक कुछ ज्यादा ही हैरान हो जाती हैं. यह भी पढ़ें: जब एक डायरेक्टर ने रुबीना दिलैक को कहा था ‘सेब की पेटी’, एक्टिंग को लेकर एक्ट्रेस को दी थी यह नसीहत (When a Director Told Rubina Dilaik ‘Seb ki Peti’, He Gave This Advice to Actress About Acting)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में खतरों से खेलने वाली रूबीना दिलैक अब ‘झलक दिखला जा 10’ में अपने डांस का जलवा दिखाती नज़र आ रही हैं. बताया जाता है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग खत्म होने के बाद से ही रूबीना दिलैक ‘झलक दिखला जा 10’ तैयारियों में जुट गई थीं. यह डांस रियलिटी शो 3 सितंबर से शुरू हो चुका है और फैंस अब टीवी की किन्नर बहू को डांस करते हुए देख रहे हैं. यह भी पढ़ें: बॉस लेडी रूबीना दिलैक रो चुकी हैं खून के आंसू, शादी से पहले इस वजह से हुई थी ये हालत (Boss Lady Rubina Dilaik Has Cried Tears Of Blood, This Condition Happened Before Marriage Because Of This)

×