Categories: FILMEntertainment

बहन रिया की शादी पर बेहद भावुक हुईं सोनम कपूर, ख़ूबसूरत अनदेखी तस्वीरें शेयर कर बहन और जीजू करण के लिए लिखा स्पेशल नोट! (Unseen Pictures: Sonam Kapoor Gets Emotional At Sister Rhea Kapoor’s Wedding Ceremony, See Pics)

सोनम कपूर की बहन और अनिल कपूर की बिटिया रिया कपूर भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी से 14 अगस्त को सात फेरे ले लिए. करण फ़िल्म प्रोड्यूसर हैं और रिया ने भी कुछ बेहतरीन फ़िल्में प्रोड्यूस की हैं. रिया की शादी अनिल कपूर के जुहू स्थित घर पर हुई और कई सितारों व परिवार के लोगों ने शादी के शिरकत की.

बहन सोनम ने शादी के तीन दिन बाद अपने इंस्टाग्राम पर बहन की शादी की बेहद प्यारी और अनदेखी पिक्चर्स शेयर की हैं और उनमें से एक पिक्चर ऐसी है जिस पर सबका ध्यान जा रहा है. सोनम उस तस्वीर में बेहद इमोशनल दिखीं और उनकी आंखें नम थीं.


पहली तस्वीर जो सोनम ने शेयर की उसमें बहन रिया के साथ वो नज़र आ रही हैं. रिया बैठी हुई हैं और उनकी नज़रें नीचे झुकी हैं, वहीं सोनम खड़ी हैं और उन्होंने लिखा है कि चाहे कंधे से कंधा मिलाकर साथ हों या मीलों दूर हम बहनें दिल से हमेशा जुड़ी रहती हैं. सबसे खूबसूरत दुल्हन की बहन होने पर मुझे नाज़ है. लव यू रिया!

इसके बाद सोनम ने अपने जीजाजी करण के साथ पिक शेयर करके उनके स्वागत में नोट लिखा- आप हमेशा परिवार का हिस्सा रहे हैं. आपकी दोस्ती मेरे लिए आपके मेरे जीजू होने की उपाधि से भी कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है, लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि आप मेरे जीजू हैं. लव यू करण बुलानी.

इसके बाद सोनम ने पति आनंद के साथ खूबसूरत पिक्चर्स शेयर कीं और इन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि सोनम काफ़ी भावुक हैं. सोनम बैठी हुई हैं और पीछे खड़े पति आनंद ने उनके गले में बाहें डालीं हैं. सोनम ने आनंद का हाथ पकड़ा हुआ है और सोनम की मां सुनीता बग़ल में बैठी हैं. इस तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा है.

यह भी पढ़ें: एक महीने पहले ही शुरू हुआ ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ होने जा रहा बंद, बड़े अच्छे लगते हैं 2 लेगा उसकी जगह! (Report: Shaheer-Erica Starrer Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 To Go Off Air, Replaced By Bade Achhe Lagte Hain 2?)

सोनम ने इस वेडिंग अल्बम में अपनी भी बेहद खूबसूरत पिक्चर्स शेयर की हैं और ख़ासतौर से पानी पायल पर उन्होंने कविता भी लिखी है…

ये तमाम तस्वीरें अनिल कपूर के जूहु स्थित घर की हैं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: ये तो लव-जिहाद है दीद, आपसे ये उम्मीद नहीं थी… केआरके ने ट्वीट कर किया दावा- कंगना रनौत कर रही हैं इमरान नाम के शख़्स को डेट! (It’s A Love Jihad…Didi! KRK Claims- Kangana Ranaut Is Dating An Egyptian Boy ‘Imran’)

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024

कहानी- नानी का घर (Short Story- Nani Ka Ghar)

हमारा कल्पनाओं की उड़ानवाला बचपन उसकी बात सच मानकर आईने के पीछे की दुनिया खोजने…

May 27, 2024
© Merisaheli