एक महीने पहले ही शुरू हुआ ‘कुछ र...

एक महीने पहले ही शुरू हुआ ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ होने जा रहा बंद, बड़े अच्छे लगते हैं 2 लेगा उसकी जगह! (Report: Shaheer-Erica Starrer Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 To Go Off Air, Replaced By Bade Achhe Lagte Hain 2?)

खबरें आ रही हैं कि एरिका फ़र्नांडिस और शहीर शेख़ का शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी का तीसरा सीज़न दर्शकों का दिल नहीं जीत पाया और कम टीआरपी के चलते जल्द ही शो ऑफ एयर होने जा रहा है. जबकि एरिका और शहीर टीवी की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक है लेकिन इस बार दर्शक उन्हें उतना प्यार नहीं दे पाए. दूसरी तरफ़ ये खबरें भी आ रही हैं इस शो को टीवी की एक और फेमस जोड़ी का शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 रिप्लेस करेगा. जी हां, दिशा परमार और नकुल मेहता को दर्शक फिर एक साथ देखने को बेताब हैं और हाल ही में शो का पोस्टर भी रिलीज़ हुआ जिसमें दिशा और नकुल प्रिया और राम के रूप के नज़र आ रहे हैं.

Bade Achhe Lagte Hain 2

हाल ही में बड़े अच्छे लगते हैं का प्रोमो भी रिलीज़ हुआ जिसे दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया. दिशा और नकुल जो 2012 में शो ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा’ में साथ काम कर चुके थे और उनको काफ़ी पसंद किया गया था. अब इतने सालों बाद ये दोनों फिर साथ आ रहे हैं तो दर्शक काफ़ी उत्साहित हैं इन्हें साथ देखने के लिए.

यह भी पढ़ें: लीज़ा हेडन ने बेटी को दूध पिलाते हुए कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने सराहा, तो किसी ने कहा- ज़रा भी शर्म नहीं, लीज़ा बोलीं- बिल्कुल नहीं! (Adorable! Lisa Haydon’s Breastfeeding Photoshoot With Newborn Daughter)

जहां तक बात एरिका और शहीर के शो की है तो कुछ रंग प्यार के को बड़े अच्छे लगते हैं रिप्लेस करने को लेकर अभी तक चैनल या स्टार्स से भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है,

Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3

लेकिन खबरें तो यही आ रही हैं कि एरिका और शहीर के शो की गिरती टीआरपी से चैनल खुश नहीं है और यही कारण है कि मात्र एक ही महीने में शो ऑफ़ एयर होने जा रहा है!
Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: छोटे बेटे जहांगीर के नाम को लेकर बढ़ रहे विवाद के बीच करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अब मेरे पास मेडिटेशन के अलावा कोई और रास्ता नहीं… (Kareena Kapoor Reacts To Trolling Over Naming Her Son Jehangir)

×