Categories: TVEntertainment

उर्फी जावेद ने फिर की ऐसी हरकत कि देखनेवाले शर्म से हो गए पानी-पानी, ड्रेस की ज़िप ऐसी जगह से खोली कि दिख गया सब, हो गया सब अनलॉक! (Urfi Gets Trolled For Wearing Front Open Zip Dress, Trolls Say- Ye Zip Band Karne Ke Liye Hoti Hai)

नाम उर्फी जावेद हो तो ऐसा हो सकता है कि सुर्खियों में जगह न मिले. वो अक्सर अपनी अजीबोग़रीब फ़ैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं और फिर बुरी तरह ट्रोल हो जाती हैं. कभी पैंट का ज़िप खोलकर सड़कों पर घूमती हैं तो कभी इतना छोटा टॉप पहनकर एयरपोर्ट पहुंच जाती हैं कि टॉप छोटा और ब्रा बड़ी लगती है और उनकी ब्रा पर ही सबकी नज़र पड़ती है.

बिग बॉस ott के बाद तो उर्फी और भी बोल्ड हो चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर एक वीडीयो पोस्ट किया है जिसमें पहले तो वो नाइट सूट में दिखती हैं और फिर अचानक एक छोटी सी ग्रीन ड्रेस में नज़र आने लगती है. इस ड्रेस में आगे एक ज़िप भी है लेकिन वो खुली हुई है जिसकी वजह से उनका ये वीडीयो चर्चा में है. आगे से वो ज़िप इतना ज़्यादा खुला हुआ है कि बहुत कुछ नज़र आ रहा है.

किसी ने तो ये भी कहा कि ये जो नाइट सूट पहले पहना हुआ था वो कहीं ज़्यादा अच्छा और बेहतर लग रहा है इस घटिया ड्रेस से…

ख़ैर उर्फी इन्हीं चीजों के लिए तो फेमस हैं और वो कुछ सिंपल करें ये कैसे हो सकता है. इस वीडीयो और पिक्चर्स के बाद लोग उनको काफ़ी ट्रोल भी कर रहे हैं. किसी ने कहा ज़िप तो बंद करने के लिए होता है, तो किसी ने कहा कि क्या डिस लाइक का बटन है कोई?

फैंस का कहना है कि जब यही सब करना है तो कपड़े पहनती ही क्यों हो? थोड़ी तो शर्म लिहाज़ रखो. हालाँकि उर्फी को कहां कोई फ़र्क़ पड़ता है, वो तो वही पहनती हैं जो उनको स्टाइलिश लगता है.

https://www.instagram.com/reel/CWU4utsopIy/?utm_medium=copy_link

इससे पहले उर्फी ने एक ब्लैक ड्रेस पहना था वो भी बड़ा अजीब था. हालाँकि वो ड्रेस फेमस अमेरिकी मॉडल केंडल जेनर की ड्रेस का कॉपी था लेकिन लोगों ने उर्फी को ट्रोल करते हुए उन्हें केंडल की सस्ती कॉपी बता दिया. किसी किसी के तो कहा कि केंडल से इनकी तुलना भी करना केंडल का अपमान है…

Geeta Sharma

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024
© Merisaheli