Categories: FILMEntertainment

कंगना-उर्मिला में फिर छिड़ा ट्विटर वॉर; एक दूसरे पर किया कटाक्ष (Urmila Matondkar hits back at Kangna Ranaut for ‘property bought with hard-earned money’ jibe)

कंगना और उर्मिला मातोंडकर के बीचज एक बार फिर ट्विटर वॉर छिड़ गया है. कुछ दिन पहले शिवसेना ज्वाइन करने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने…

कंगना और उर्मिला मातोंडकर के बीचज एक बार फिर ट्विटर वॉर छिड़ गया है. कुछ दिन पहले शिवसेना ज्वाइन करने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई के सब -अर्बन इलाके में 3 करोड़ से ज्यादा का एक शानदार ऑफिस ख़रीदा है. इस खबर पर तंज कसते हुए कंगना ने ट्वीट किया , “‘प्रिय उर्मिला मातोंडकर जी ,मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाये वो भी कांग्रेस तोड़ रही है,सच में बीजेपी को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस ही लगे हैं.काश मैं आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती ,कितनी बेवकूफ हूँ मैं ,नहीं ?

आपको बता दें की शिवसेना ज्वाइन करने से पहले उर्मिला कांग्रेस में थीं. कंगना के तंज पर उर्मिला भी कहाँ चुप रहने वाली थीं, कुछ समय बाद उर्मिला ने भी एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर कंगना को जवाब दे ही दिया वीडियो में उर्मिला ने कहा, नमस्कार कंगना जी, मेरे बारे में जो आपके उच्च ख्याल हैं, वो मै सुन चुकी हूँ.बल्कि पूरा देश सुन चुका है, आज पूरे देश के सामने मै आपको बताना चाहती हूँ की जगह और वक़्त का चयन आप कीजिये। मै मेरे सारे डाक्युमेंट्स लेकर वहां जरूर पहुँचूँगी। इन डाक्युमेंट्स में 2011 में, अपनी ज्यादा बड़ी नहीं पर २०-२५ साल के करियर में कड़ी मेहनत के बाद जो फ्लैट मैंने अँधेरी में ख़रीदा था,उसके पेपर्स होंगे जिसको मैंने मार्च के पहले हफ्ते में बेचा है, उसके भी पेपर्स होंगे। ये सब मै आपको जरूर दिखाना चाहती हूँ.

वीडियो में उर्मिला ने आगे कहा बदले में बस मै इतनी सी छोटी चीज़ चाहती हूँ की हम जैसे लाखों करोड़ों टैक्सपेयर्स के पैसों के बदले में आपको आपकी सरकार ने जो वाई प्लस सिक्योरिटी दी है.क्यूंकि अपने उन्हें वादा किया था की आपके पास कई ऐसे लोगों के नाम हैं,जो आप एनसीबी को देना चाहते हैं. जिसका इंतज़ार पूरा देश कर रहा है,.क्यूंकि आप जानते हैं कि हमारा देश कितने मुश्किल हालातों से गुजर रहा है और ड्रग्स का सामना हम सब को मिलकर करना है, तो वो जो एनसीबी लिस्ट है, बस मैं इतना ही चाहती हूं की आप बस वो छोटी सी लिस्ट को लेकर आइए। तो आपके जवाब का मुझे इंतजार रहेगा।” यह पहला मौका नहीं है जब कंगना और उर्मिला ने एक दूसरे पर आरोप लगाए हैं, दोनों इससे पहले भी सोशल मीडिया पर भिड चुकी हैं.कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा इन दिनों कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए चर्चा में रहती है, कंगना फिल्म की धाकड़ की शूटिंग के लिए कुछ दिन पहले ही मनाली से मुंबई पहुंची हैं,और लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं.

Recent Posts

लघुकथा- कमला की पहल (Short Story- Kamala Ki Pahal)

"अरे वाह कमला, ये तो बहुत अच्छा किया तूने. तुझे तो 'सुपर मां' का ख़िताब…

© Merisaheli