Categories: FILMEntertainment

दीपिका पादुकोण ने अपने रणथंबोर ट्रिप की ख़ूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं.. (Deepika Padukone- A glimpse of what my New Year’s looked like…)

दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह और परिवार के साथ राजस्थान के रणथंबोर अभ्यारण्य में सफारी का आनंद लेने के लिए गई थीं. उन्होंने अपने इस…

दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह और परिवार के साथ राजस्थान के रणथंबोर अभ्यारण्य में सफारी का आनंद लेने के लिए गई थीं. उन्होंने अपने इस ट्रिप से जुड़े ख़ूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया. जहां पर उन्होंने बाघ, अन्य जानवरों, प्रकृति, चांद, जंगल के ख़ूबसूरत दृश्य के फोटोज़ और वीडियो भी शेयर किए. इसके साथ ही दीपिका ने बहुत बढ़िया बातें भी कहीं.
उनके अनुसार, अक्सर उनके परिवार के लोग और दोस्त उनसे पूछते रहते हैं कि इतना नाम, शौहरत, सब कुछ हासिल करने के बाद भी वह बिल्कुल भी नहीं बदली. उनमें कोई एटीट्यूड नहीं है, ऐसा क्यों? इस पर दीपिका का कहना था कि इसके लिए ये सब लोग भी बहुत बड़ी वजह रहे हैं. इन सबकी बहुत ही बड़ी भूमिका रही है उनके जीवन में. जो उन्हें हमेशा इस बात का एहसास कराते हैं कि उनकी जड़ के बारे में और उनके जमीन से जुड़े रहने के बारे में. वाक़ई
दीपिका के जीवन में उनके परिवार और दोस्त काफ़ी बड़ी भूमिका निभाते रहे हैं.
दीपिका परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताना बहुत ज़रूरी मानती हैं. यही लोग उन्हें ज़मीन से जुड़े रहने में मदद भी करते रहे हैं. उनका कहना है कि अपने और फ्रेंड ही मुझे इस बात का एहसास कराते हैं मैं कहां से आई हूं.
दीपिका ने बहुत कम शब्दों में बड़ी बात कही है कि यदि हमारा परिवार हमारे साथ है, हमें सही-ग़लत की पहचान कराते रहते हैं, तो जीना आसान हो जाता है. साथ ही ख़ुशियां भी हमेशा साथ रहती हैं.
इसलिए नए साल की शुरुआत दीपिका ने कुछ इस तरह से परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता कर की. साथ ही लोगों को संदेश भी दिया कि अपनों के साथ की हमेशा ज़रूरत रहती ही है और हमें हमेशा इस बात का ख़्याल रखना चाहिए और उनके साथ क्वालिटी समय बिताना चाहिए. आइए देखते हैं, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की रणथंबोर की यात्रा की ख़ूबसूरत तस्वीरें…


यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने FAU-G गेम का एंथम सॉन्ग रिलीज़ किया, 26 जनवरी को रिलीज़ होगा ये मल्टीप्लेयर एक्शन गेम (Akshay Kumar Releases Anthem Song Of FAU-G Game)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

लघुकथा- शोपीस (Short Story- Showpiece)

"इन उधार के चावों से ही वह थोड़ा ख़ुश हो लेती है. अपना जीवन भर…

कार्तिक आर्यन जब पैसों के लिए करने लगे थे यह काम, जानकर हैरान हो जाएंगे आप (When Kartik Aaryan started Doing This Work for Money, You will be Surprised to Know)

हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भूलैया 2' रिलीज़ हुई है, जिसे दर्शकों…

© Merisaheli