Categories: FILMEntertainment

कंगना रनौत को उर्मिला मातोंडकर ने फिर दिया जवाब- बोली, रुदाली कहने का कोई पछतावा नहीं, कंगना ने कहा ये (Urmila Matondkar On Calling Kangana Ranaut ‘Rudali’: ‘If It Was Offensive, Have No Qualms In Saying I Am Sorry’)

कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर का विवाद बढ़ता ही जा रहा है. अब उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को जवाब देते हुए कहा, “मुझे उन्हें ‘रुदाली’ कहने का कोई पछतावा नहीं, लेकिन अगर उन्हें बुरा लगा तो मैं माफी मांगने को तैयार हूं.” बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को रुदाली कहा था, जिसके बाद कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहा. कंगना के इस स्टेटमेंट से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने कंगना का विरोध किया और ये विवाद बढ़ता ही चला गया. आइए, हम आपको कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर के विवाद का पूरा सच बताते हैं.

ऐसे हुई विवाद की शुरुआत
कंगना रनौत को उर्मिला मातोंडकर के बीच विवाद की शुरुआत इस बात से हुई कि उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को ‘रुदाली’ कहा, जिससे कंगना रनौत को बहुत गुस्सा आ गया और इसके जवाब में कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहा. इसके बाद मामला बढ़ गया और कई अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ उर्मिला मातोंडकर के सपोर्ट में आ गए, जिनका कंगना ने मुंहतोड़ जवाब भी दिया.

उर्मिला ने कहा, “मैंने कंगना को रुदाली विशेष संदर्भ (विक्टिम कार्ड खेलने के लिए) में कहा था, लेकिन कंगना को अगर किसी भी तरीके से यह आपत्तिजनक लगा हो, तो मैं माफी मांग सकती हूं. माफी मांगने से मैं छोटी नहीं हो जाऊंगी.” उर्मिला ने यह भी कहा, “मैंने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया, उन पर मुझे कोई खेद नहीं है. मुझे समझ नहीं आता कि आखिर क्यों कोई इंसान हमेशा विक्टिम कार्ड खेलता रहता है. जब इंडस्ट्री में आपका इतना लंबा और बेहतरीन करियर हो, जहां से आपको सबकुछ मिला हो? तो क्या आपने अपने उस एजेंडे में इसे शामिल किया, जिसमें आप आपके साथ न होने वाले लोगों के बारे में बोल रही हैं.”

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने अपने टूटे ऑफिस की तस्वीरें शेयर कर कहा- ये बलात्कार है मेरे सपनों का (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Her Demolished Office, Writes ‘This Is Rape Of My Dreams, My Future’)

कंगना ने ऐसे दिया उर्मिला मातोंडकर को जवाब
उर्मिला मातोंडकर ने जब कंगना को रुदाली कहा, तो कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहा. कंगना के ट्वीट का जब बॉलीवुड सेलेब्स और सोशल मीडिया यूजर्स ने विरोध किया, तो कंगना ने उन्हें भी करारा जवाब दिया. कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, “तब आपका फेमिनिज्म कहां गया था, जब उर्मिला ने मुझे रुदाली और प्रोस्टीट्यूट कहा था? आपका फेक फेमिनिज्म महिला जाति पर लानत है. क्या आप जानते हैं कि इंसान के पास सिर्फ फिजिकल बॉडी ही नहीं होती. हमारे पास इमोशनल बॉडी भी होती है, मेंटल बॉडी भी होती है और साइकोलॉजिकल बॉडी भी होती है. सिर्फ इंटर-कोर्स करना ही रेप नहीं होता.”

Kamla Badoni

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli