Categories: TVEntertainment

‘उतरण’ फेम टीना दत्ता मालदीव में वेकेशन कर रही हैं एन्जॉय, स्विमसूट में समंदर किनारे कहर बरपाती दिखीं एक्ट्रेस (‘Uttaran’ Fame Tina Dutta Enjoys Vacation in Maldives, Actress Shares Her Swimsuit Photos)

टीवी के पॉपुलर शो ‘उतरण’ फेम टीना दत्ता इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. अपने वेकेशन से एक्ट्रेस ने अपनी हॉट फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वो ऑलिव ग्रीन कलर के स्विमसूट में समंदर किनारे कहर बरपाती नज़र आ रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस 9 अप्रैल को मुंबई से मालदीव के लिए रवाना हुई थीं. मालदीव पहुंचने के बाद एक्ट्रेस ने आईलैंड कंट्री के बीच पर एन्जॉय करते हुए अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. स्विमसूट में टीना समंदर किनारे आग लगाती हुई नज़र आ रही हैं.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर टीना ने अपनी हॉट फोटोज़ को फैन्स के साथ शेयर करते हुए कैप्शन लिखा दिया है- ‘सनशाइन बीच एंड ए गोल्डन टैन.’ इन तस्वीरों में ऑलिव ग्रीन स्विमसूट में टीना समंदर किनारे बैठकर सूरज की किरणों का आनंद ले रही हैं. टीना की इन हॉट फोटोज़ को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं, लिहाज़ा देखते ही देखते उनकी ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं.

दरअसल, टीना दत्ता करीब एक साल बाद देश से बाहर वेकेशन के लिए निकली हैं, इसलिए वो अपनी छुट्टियों को लेकर काफी एक्साइटेड नज़र आईं. मुंबई से मालदीव के लिए उड़ान भरते समय एक्ट्रेस ने हवाई जहाज के सामने पोज़ करते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट की और कैप्शन लिखा- ‘आखिरकार एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान पर कदम बढ़ाने का उत्साह, अंतहीन नीले पानी, समुद्र, आकाश और सुंदरता का नज़ारा, मालदीव इस धरती पर वाकई सबसे स्पेशल जगह है.’

टीना दत्ता टेलीविज़न की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर करती हैं और उनके साथ जुड़ी रहती हैं. टीना दत्ता टीवी की सुपरहिट एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं. उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है और अपनी दमदार अदायगी के दर्शकों के दिलों को जीता है.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

टीना दत्ता के करियर की बात करें तो उन्होंने महज 5 साल की उम्र से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. पहली बार वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक बंगाली सीरियल में नज़र आई थीं. इसके बाद उन्होंने कई बंगाली फिल्मों और सीरियल्स में काम किया. टीना बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं. हालांकि टीना ने हिंदी सीरियल्स में अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में की थी. टीना को असली पहचान सीरियल ‘उतरण’ से मिली थी और इसमें इच्छा का किरदार निभाकर वो घर-घर मशहूर हुईं.

Photo Credit: Instagram
Photo Credit: Instagram

‘उतरण’ के अलावा टीना ने कई और सीरियल्स में भी काम किया और अपनी एक्टिंग से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. आखिरी बार टीना को ज़ी 5 के शो ‘नक्सलबाड़ी’ में देखा गया था. इसके अलावा टीना ‘बिग बॉस 14’ में एक अतिथि के तौर पर भी नज़र आ चुकी हैं. फिल्मों और टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय को लोहा मनवाने वाली टीना दत्ता साल 2017 में मॉडल अंकित भाटिया के साथ फोटोशूट को लेकर विवादों में भी आ चुकी हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli