Categories: FILMEntertainment

वैलेंटाइन्स डे: अनन्या पांडे के ख़ास टिप्स ब्रेकअप के दर्द से उबरने और आगे बढ़ने के लिए! (Valentine’s Day 2021: Ananya Panday’s Special Tips To Move On From Break Up)

वैलेंटाइंस डे प्यार करने वालों और प्यार का इज़हार करनेवालों के लिए बेहद ख़ास होता है, इस दिन का इंतज़ार वो बेसब्री से करते हैं.…

वैलेंटाइंस डे प्यार करने वालों और प्यार का इज़हार करनेवालों के लिए बेहद ख़ास होता है, इस दिन का इंतज़ार वो बेसब्री से करते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ब्रेकअप के दर्द को झेल रहे होंगे, जिनका हाल ही में ब्रेकअप हुआ है वो इस दिन खुद को और तनहा महसूस करते हैं और दुखी हो जाते हैं. ऐसे लोगों के लिए एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने दिए हैं ख़ास टिप्स और सुझाए हैं मूवऑन के तरीक़े भी.

खुद से प्यार करें: अनन्या का कहना है कि इस दिन निराश होकर खुद को दुखी करना खुद के साथ अन्याय होगा. ब्रेकअप तो एक मौक़ा होता है जहां आप अपने क़रीब आ सकते हैं, खुद को महत्व दें, अपनी पसंद को, शौक़ को, अपने साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें. आप चाहें रीडिंग करें, स्विमिंग करें या अपना मनपसंद खाना खाएं, लेकिन खुद के लिए कुछ करने में ये दिन बिताएं.

आगे बढ़ें, मूवऑन करें: आपके लिए जो बेस्ट हो वो करें लेकिन आगे बढ़ें, ये सच है कि ब्रेकअप से ऊबरने का सबका तरीक़ा अलग होता है लेकिन आगे बढ़ना ही एकमात्र विकल्प होता है और आपके लिए जो सही हो वही आप करो.

नया साल, नई उम्मीद: माना कि वैलेंटाइंस डे है और आपका ब्रेकअप हुआ है लेकिन बावजूद इसके इस दिन को नीरस ना बनाएं. जीवन में अभी ऐसा बहुत कुछ है जिसे आपने खोजा नहीं है, नए रिश्ते, नई तारीख़ें, ज़ाहिर सी बात है अभी बहुत कुछ देखना बाक़ी है क्योंकि ये ज़िंदगी ka अंत नहीं, दुनिया ख़त्म नहीं हुई! जहां तक मेरे ब्रेकअप की बात है तो मैं काफ़ी फ़िल्मी हूं, मुझे अपने फ़िल्मी पलों की ज़रूरत पड़ती है, मैं म्यूज़िक सुनती हूं, रोती भी हूं, चॉकलेट खाती हूं और तन्हाई के बारे में भी सोचती हूं.

बात अनन्या के काम की करें तो वो स्टार किड हैं, सभी जानते हैं चंकी पांडे की बेटी हैं वो और स्टूडेंट ऑफ द ईयर से उन्होंने बॉलीवुड करीयर की शुरुआत की थी, हालाँकि अभी तक उन्होंने बहुत ज़्यादा काम नहीं किया है लेकिन अपनी अलग पहचान ज़रूर बनाने में वो कामयाब रहीं.

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं आमिर खान की बेटी इरा, रोमांटिक फोटोज़ शेयर कर कही ये बात (Aamir Khan’s Daughter Ira is Dating Fitness Trainer Nupur Shikhare, She Shares Romantic Photos With Him)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli