Categories: FILMEntertainment

सना खान ने मेहंदी की नई पिक्चर्स शेयर कर लिखा: अगर मेरा इश्क़ इतना पाक ना होता, तो मेरी मेहंदी का कलर इतना डार्क ना होता! (Viral Post: Sana Khan Shares New Mehendi Pictures On Social Media)

सना खान ने जबसे गुपचुप तरीक़े से मौलाना अनस से निकाह किया तबसे वो खबरों में हैं और अब अपने निकाह के बाद वो रोज़…

सना खान ने जबसे गुपचुप तरीक़े से मौलाना अनस से निकाह किया तबसे वो खबरों में हैं और अब अपने निकाह के बाद वो रोज़ नई नई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. अपनी मेहंदी की तस्वीरें तो वो पहले ही शेयर कर चुकी थीं लेकिन अब उसके रंग को लेकर उन्होंने अपने पति के लिए रोमांटिक पोस्ट लिखी है.
सना ने मेहंदी लगे हाथों की तस्वीर डाली और कैपशन लिखा- अगर मेरा इश्क़ इतना पाक ना होता, तो मेरी मेहंदी का कलर इतना डार्क ना होता!

कुछ लोगों को यह पोस्ट रोमांटिक लगी, कुछ को बेहद प्यारी. सना को काफ़ी अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं इस पोस्ट पर.

ग़ौरतलब है कि सना और  अनस ने 20 नवम्बर को शादी की थी. तब सना ने पोस्ट शेयर करके लिखा था कि हमने अल्लाह के लिए एक दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखे और जन्नत में दोबारा मिलाए.
बताया जाता है कि सना और मौलाना अनस को पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी एजाज़ खान ने मिलवाया था. सना ने धर्म की राह पर चलने के लिए बॉलीवुड भी छोड़ दिया था और फिर अचानक शादी कर सबको हैरत में डाल दिया था.

Photo courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: ससुराल में सना खान को किया जा रहा है इस तरह पैंपर, सासू मां बिरयानी बना रही हैं तो पति रोमांटिक नोट लिख रहे हैं! (Sana Khan Is Being Pampered By Her Mother In Law, Sasu Ma Makes Biryani For Sana)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli