ससुराल में सना खान को किया ...

ससुराल में सना खान को किया जा रहा है इस तरह पैंपर, सासू मां बिरयानी बना रही हैं तो पति रोमांटिक नोट लिख रहे हैं! (Sana Khan Is Being Pampered By Her Mother In Law, Sasu Ma Makes Biryani For Sana)

सना खान आजकल कुछ ऐसा करती हैं कि सब चौंक जाते हैं, अचानक फ़िल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और कहा अल्लाह की राह पर चलूँगी और फिर अचानक मौलाना अनस सईद से निकाह कर लिया वो भी उन्होंने कहा अल्लाह ने ही हमको मिलवाया. उसके बाद अपना नाम भी बदल दिया. अब सना काफ़ी खुश नज़र आ रही हैं और खुश हों भी क्यों ना आख़िर ससुराल में ऐसी ख़ातिरदारी जो हो रही है उनकी.

सना की सासू मां ने बहूरानी के आने की ख़ुशी में ख़ास बिरयानी बनाई जो सना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी की.

Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan

इतना ही नहीं सना के शौहर ने पहली इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की जिसमें सना के साथ अपनी शादी की तस्वीर डाली है और लिखा है एक रोमांटिक नोट- और तुम अपने रब की कौन-कौन से नैमतों को झुठलाओगे? अल्हमदुलिल्लाह♥️

मेरी जिंदगी में आने और इसे खूबसूरत यात्रा बनाने का शुक्रिया. प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया. उम्मीद करता हूं कि तुम्हारे साथ शांतिपूर्ण और सुखमय निकाह का आनंद सदियों तक लूंगा.

हमेशा तुम्हारा

Sana Khan

साथ ही अनस ने अपने निकाह की एक तस्वीर भी शेयर की

Sana Khan

इसके अलावा उन्होंने कार में ट्रैवल करते हुए भी तस्वीरें शेयर कीं जिन्हें देख लग रहा है कि सना अपनी शादी में रम चुकी हैं और बेहद खुश हैं.

Sana Khan
Sana Khan
Sana Khan

यह भी पढ़ें: कुमार सानू का बेटे जान कुमार पर फूटा गुस्सा, बोले- अपना नाम बदल लें जान कुमार (Kumar Sanu’s Angry Reaction On Son Jaan Kumar, Suggests Jaan Kumar Sanu Should Change His Name)