Categories: FILMEntertainment

वायरल वीडियो: जब बहन की शादी में गले लगकर रो पड़े थे सुशांत सिंह, देखें अनसीन वीडियो (Viral Video: Sushant Singh’s sister shares her wedding video, see how Sushant “hugged and cried”)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज़्यादा समय बीत चुका है. सुशांत केस में सीबीआई की छानबीन दिन प्रतिदिन तेज होती जा रही है. ये केस सुशांत के परिवार तक सीमित नहीं है, लगभग पूरा देश सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए एकजुट होकर खड़ा हो गया है.



वहीं दो महीने से ज़्यादा समय बीत जाने के बावजूद सुशांत के परिवार के लिए सुशांत को भुला पाना मुश्किल हो रहा है. सुशांत सिंह अब इस दुनिया में नहीं हैं, उनका परिवार इस बात को अब भी स्वीकार नहीं कर पा रहा. उनकी बहनें अपने भाई को याद कर आये दिन सोशल मीडिया पर पुरानी फोटोज और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं.

बहन ने शेयर की अपने रिसेप्शन की वीडियो


हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी शादी के रिसेप्शन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशांत अपनी बहन पर प्यार लुटाते हुए और उनकी विदाई पर भावुक होते नजर आ रहे हैं. श्वेता ने ये वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है और साथ में एक बेहद इमोशनल मैसेज भी लिखा है. आप भी देखें ये वीडियो:


बहन को प्यार से गले लगाते हुए इमोशनल नज़र आये सुशांत


बता दें कि यह वीडियो सुशांत की बहन श्वेता की शादी का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर सुशांत के साथ उनके पापा केके सिंह, बहन प्रियंका और दुल्हन बनी श्वेता के साथ उनके जीजा नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुशांत काफी यंग लग रहे हैं. सुशांत अपनी बहनों और पिता के साथ स्टेज पर जाते हैं. बहन को गले लगाते हुए सुशांत काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. वो अपनी अपनी बहन और जीजा से बात करते भी दिख रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की शादी 2007 में हुई थी यानी ये लगभग 13 साल पहले की वीडियो है.

श्वेता ने लिखा, काश वो दिन लौट आएं


शादी के रिसेप्शन का ये वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, मेरा भाई मेरी शादी के रिसेप्शन में, मुझे गले लगाते हुए. मुझे याद है कि कैसे रिसेप्शन से एक दिन पहले उसने मुझे गले लगाया था और हम रो पड़े थे. काश वो वक्त फिर लौट आता.

संगीत सेरेमनी की फ़ोटो भी शेयर की


अब श्वेता सिंह ने अपने संगीत की तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो सुशांत के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. सुशांत के साथ अपनी फ़ोटो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है, ”किसी दुनिया में दोनों हमेशा साथ रहेंगे. मैं संगीत का वीडियो खोजने की कोशिश करूँगी.” उन्होंने अपने और सुशांत के निकनेम का हैशटैग #GudiaGulshan भी दिया है.

कहना न होगा कि सुशांत का ये वीडियो और फ़ोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर सुशांत के फैंस भी भावुक हो रहे हैं और बेहद इमोशनल कमेंट्स कर रहे हैं.

Meri Saheli Team

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli