Others

विराट कोहली ने अब होम टाउन गुरुग्राम में भी खोला आलीशान रेस्टोरेंट, रेस्टोरेंट का मेन्यू है एकदम खास, यहां आपको मिलेंगे विराट स्पेशल सभी आइटम्स (Virat Kohli launches new restaurant in Gurugram, You will find all Virat Kohli special Items in Menu here, Check Pics)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सिर्फ इंडिया नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हैं. वह क्रिकेट ही नहीं, सभी स्पोर्ट्सपर्सन में टॉप लिस्ट में शामिल हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ह्यूज फैन फॉलोइंग (Virat Kohli’s fans) है. लोग उनके क्रिकेट के ही नहीं, बल्कि उनकी स्टाइल, उनके कपड़े, खानपान अभी चीजों के दीवाने हैं और उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा बातें जान लेना चाहते हैं. विराट भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते और उनसे किसी न किसी तरह कनेक्ट रहते हैं. 

मुंबई से पहले विराट कोहली गुरुग्राम में रहते थे और  गुरुग्राम और वहां के लोगों से वो एक खास कनेक्शन फील करते हैं. और इस कनेक्शन को और भी स्ट्रॉन्ग बनाने के लिए अब किंग कोहली ने गुरुग्राम में रेस्तरां वन8 कम्यून (One8 Commune) नाम से रेस्टोरेंट (Virat Kohli launches new restaurant in Gurugram) खोला है और ये गुड न्यूज उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर रेस्टोरेंट की एक वीडियो शेयर करके दी है. 

सेक्टर-66 स्थित एमथ्रीएम की इंटरनेशनल फाइनेंस सेंटर की 40 मंजिला इमारत के साथ लगे रेस्टोरेंट हब में विराट कोहली के रेस्टोरेंट वन 8 कम्यून को शुरुआत हुई है. चूंकि विराट कोहली इन दिनों वर्ल्ड कप में बिजी हैं, इसलिए  उद्धाटन के मौके पर विराट के भाई विकास कोहली मौजूद थे.

रेस्टोरेंट के मेनू की बात करें तो यहां आपको विराट कोहली स्पेशल सारे आइटम्स खाने को मिलेंगे. मेन्यू में विराट स्पेशल सुपर फूड में सलाद, मशरुम गुगली डिमशुम, टोमैटो एंड पर्ल बार्ली रिसोटो, सागो पॉपकॉर्न, चिली बेसिल, स्पेगेटी चेरी टमाटर स्टू, टमाटर जौ रिसोट्टो, ज़ुचिनी क्रोकेट्स, नासी गोरेंग, पनीर से लेकर अचारी पनीर टिक्का आदि करीब 70 किस्म के कुजीन शामिल हैं. इस दो मंजिला रेस्टोरेंट में लाइव म्यूजिक है और रविवार से लाइव बैंड भी शुरू हो जाएगा. रेस्टोरेंट में विराट कोहली की वन 8 जर्सी, ऑटोग्राफ और कई अलग-अलग मुद्राओं में पुतले भी लगाए गए हैं. कुल मिलाकर विराट के फैंस और खाने पीने के शौकीन लोगों के लिए ये बेहतरीन स्पॉट है.

विराट कोहली के वन8 कम्यून (One8 Commune) नाम से पहले से ही दिल्ली एनसीआर में दो रेस्तरां हैं और अब गुरुग्राम में भी इसकी शुरुआत हो चुकी है. ये नया आउटलेट भारत का 7वां आउटलेट है. बता दें कि विराट अपने भाई विकास कोहली के साथ मिलकर बिजनेस चलाते हैं. 

Pratibha Tiwari

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

9 विवाह क़ानून, जो हर विवाहित महिला को पता होने चाहिए (9 Legal Rights Every Married Woman In India Should Know)

शादी एक ऐसा रिश्ता होता है, जो दो लोगों को ही नहीं, बल्कि दो परिवारों…

February 28, 2024

कहानी- परवाह (Short Story- Parvaah)

"जानते हो अमित, जब पारस होस्टल गया था… मेरे पास व्योम था. उसकी पढ़ाई में…

February 28, 2024

रुबिना अभिनवने गोव्यात साजरा करेला लेकींचा तिसऱ्या महिन्याचा वाढदिवस (Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Celebrate Their Twins’ 3-Month Birthday)

रुबिना दिलैक आणि अभिनव शुक्ला सध्या त्यांच्या आयुष्यातील सर्वात सुंदर टप्पा एन्जॉय करत आहेत. गेल्या…

February 28, 2024

शाप की कोप (Short Story: Shaap Ki Kop)

नीलता कौशलजींचं निधन झालं आणि एक वर्षाच्या आतच एके संध्याकाळी वादळी वार्‍या-पावसाने त्यांच्या दारातील ते…

February 28, 2024
© Merisaheli