विराट कोहली चाहते हैं कि उनके बच्चे हों, लेकिन इस शर्त पर… (Virat Kohli Says he want to be a Father but on this condition)

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पिछले साल दिसंबर में एक-दूसरे…

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पिछले साल दिसंबर में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए. हालांकि शादी और हनीमून मनाने के बाद दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए, लेकिन उनकी फैमिली प्लानिंग को लेकर चर्चा हो रही है. इसी बीच विराट ने कहा कि वो अनुष्का के साथ अपने परिवार को आगे बढ़ाना चाहते हैं, वो पापा बनना चाहते हैं लेकिन उनकी एक शर्त है.

दरअसल, आईपीएल के दौरान एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का और अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर कई सारी बातें कही.  उन्होंने कहा कि मेरा अपना परिवार है, अपनी ज़िंदगी है और अनुष्का के साथ मेरे अपने बच्चे भी होंगे, लेकिन मैं चाहता हूं की जब मेरे बच्चे हो, तो मैं उनके साथ समय बिताऊं. मैं चाहता हूं कि करियर से जुड़ी बातें घर पर न हो. जब मेरे बच्चे होंगे तब मेरी ट्रॉफियां, मेरे अचीवमेंट्स कुछ भी मेरे घर पर न रहें, ताकि मेरे बच्चों को सेलिब्रिटी के घर का एहसास न हो.

इसके साथ ही उन्होंने यह भी ख़ुलासा किया कि वो करियर के शुरुआती दौर में काफ़ी एग्रेसिव हुआ करते थे, लेकिन अनुष्का के ज़िंदगी में आने के बाद उनके भीतर कई सारे सकारात्मक बदलाव आए हैं. अनुष्का बहुत ही धार्मिक है और मैंने ऐसे कई सारे बदलाव महसूस किए हैं जो पहले कभी नहीं किए थे. उन्होंने बताया कि वो भले ही क्रिकेट के मैदान में कप्तान हैं, लेकिन घर में अनुष्का ही उनकी कप्तान हैं.

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर पति विराट ने दिया यह ख़ास तोहफा

 

 

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli