प्रधानमंत्री मोदी ने स्वीकार की विराट कोहली की यह चुनौती… कहा- चैलेंज एक्सेप्टेड विराट! (Challenge Accepted Virat: Will B Sharing My Own #FitnessChallenge Video Soon-PM Modi)

प्रधानमंत्री मोदी ने स्वीकार की विराट कोहली की यह चुनौती... कहा- चैलेंज एक्सेप्टेड विराट! (Challenge Accepted Virat: Will B Sharing My Own #FitnessChallenge Video Soon-PM…

प्रधानमंत्री मोदी ने स्वीकार की विराट कोहली की यह चुनौती… कहा- चैलेंज एक्सेप्टेड विराट! (Challenge Accepted Virat: Will B Sharing My Own #FitnessChallenge Video Soon-PM Modi)

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पिछले दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने खेल और बॉलीवुड की हस्तियों को टैग किया था और उनसे अपील की थी कि देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान में वे सबको प्रेरित करें.

राठौड़ ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी ये चैलेंज दिया था और विराट ने खेल इस चैलेंज को स्वीकार भी किया.

विराट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा… मैंने राज्यवर्धन सर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर लिया है. अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे पीएम नरेंद्र मोदी जी और धोनी भाई को यह चैलेंज दे रहा हैं.

दिलचस्प बात यह है कि विराट के इस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है. उन्होंने ट्वीट किया- चैलेंज स्वीकार है विराट. जल्द ही अपना फिटनेस चैलेंज वीडियो शेयर करूंगा.

ग़ौरतलब है कि राठौड़ ने हम फिट तो इंडिया फिट हैशटैग से ट्विटर पर यह फिटनेस चैलेंज शुरू किया है. ट्विटर पर अपलोड वीडियो में राठौड़ ख़ुद अपने दफ्तर में ही व्यायाम करते नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग राठौड़ की इस मुहिम की काफ़ी प्रशंसा कर रहे हैं और इसे अच्छा-ख़ासा रेस्पॉन्स भी दे रहे हैं.

आप भी पढ़ें इन सभी के ट्टीट्स

 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली चाहते हैं कि उनके बच्चे हों, लेकिन इस शर्त पर… 

Recent Posts

क्रिकेटर्स के रिवाइंड लुक्स में देखें उनकी अनसीन तस्वीरें सिर्फ़ एक क्लिक में (Watch Rewind Looks Of Your Favourite Cricketers)

महेंद्र सिंह धोनी सबसे पॉप्यूलर क्रिकेटर हैं और ipl में भी उनकी टीम चेन्नई सबकी…

© Merisaheli