Entertainment

तैमूर को मिल रहे मीडिया अटेंशन से परेशान हैं मॉमी करीना कपूर खान (Mommy Kareena is not Happy with Media Attention for Taimur)

करीना और सैफ अली खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी किड्स में सबसे ज़्यादा फेमस हैं. 20 दिसंबर 2016 को जन्में तैमूर लगातार मीडिया और सोशल मीडिया में छाए रहते हैं. अब तो तैमूर को भी लाइमलाइट में रहने की आदत सी हो गई है, लेकिन उनको मिल रहे अटेंशन ने मॉमी करीना की टेंशन ज़रूर बढ़ा दी है.

तैमूर की फैन फॉलोइंग का आलम तो यह है कि वो जहां भी जाते हैं मीडिया के कैमरे उनका पीछा करते रहते हैं. हालांकि इस पर नाना रणधीर कपूर, पापा सैफ अली खान और मॉमी करीना ने कई बार अपनी प्राइवसी का हवाला देते हुए ऐतराज़ भी जताया है. एक बार फिर करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वो अपने बेटे को नॉर्मल ज़िंदगी जीते हुए देखना चाहती हैं, वो नहीं चाहती कि हरदम मीडिया के कैमरे उन्हें अटेंशन देते रहें.

बता दें कि हाल ही में करीना अपने बेटे तैमूर को लेकर अपनी मां बबीता से मिलने उनके घर पहुंची थी, जहां घर के नीचे ही मीडिया के कैमरों ने तैमूर और करीना को कैद कर लिया. कैमरों के देखते ही तैमूर भी अपनी मां का हाथ छोड़कर पोज़ देने लगे.

करीना की मानें तो वो नहीं चाहतीं कि मीडिया तैमूर के हर लम्हे की तस्वीरें कैमरे में कैद करती रहे और तैमूर की लाइफ एक डॉक्यूमेट्री बन जाए. गौरतलब है कि आए दिन तैमूर की नई और क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लगातार लाइम लाइट में रहने वाले तैमूर को मां करीना अब मीडिया के अटेंशन से थोड़ा दूर रखना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें: मॉमी करीना खींचती रहीं और तैमूर कैमरे के सामने पोज़ देते रहे !

 

 

 

 

 

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024
© Merisaheli