Categories: TVEntertainment

जब करण कुंद्रा के साथ जुड़ा था ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता का नाम, श्रद्धा आर्या ने रिलेशनशिप को लेकर कही थी ये बात (When Affair Rumours of Shraddha arya With Karan Kundrra Was Spread, Know What Actress Said About Relationship)

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता के किरदार के लिए घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. पिछले…

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता के किरदार के लिए घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. पिछले साल नवंबर महीने में ही श्रद्धा ने नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग सात फेरे लिए थे और वो अपनी मैरिड लाइफ के हर लम्हे को एन्जॉय कर रही हैं. शादी के बंधन में बंधने से पहले श्रद्धा ने राहुल को कुछ समय तक डेट किया था, लेकिन एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को सबसे सीक्रेट रखा था. यहां तक कि फेरों की रस्म अदा करने से पहले तक उन्होंने अपने दूल्हे का चेहरा किसी को नहीं दिखाया था. अचानक शादी करके सबको सरप्राइज़ करने वाली श्रद्धा आर्या की ज़िंदगी में एक ऐसा दौर भी था, जब वो टीवी एक्टर करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, शादी से पहले ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता की लाइफ में एक ऐसा समय भी आया था, जब उनका नाम करण कुंद्रा के साथ जुड़ने लगा था. अफेयर और रिलेशनशिप की खबरों ने जब ज़ोर पकड़ना शुरू किया तो एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप का सच सबको बताया था. यह भी पढ़ें: रियल लाइफ में ऐसे शुरु हुई थी श्रद्धा आर्या और राहुल नागल की लव स्टोरी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा (This is How The Love Story of Shraddha Arya and Rahul Nagal Started in Real Life, Actress Revealed)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, श्रद्धा आर्या ने साल 2021 में टीवी एक्टर करण कुंद्रा के साथ एक म्यूज़िक वीडियो में काम किया था. ‘ना मार’ नाम के इस म्यूज़िक वीडियो की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें चर्चा में आने लगीं. फैन्स भी करण और श्रद्धा को एक साथ देखना काफी पसंद कर रहे थे. जब करण और श्रद्धा का यह म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ हुआ तो उनकी रोमांटिक केमेस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया और लोगों ने दोनों पर खूब प्यार भी बरसाया. इसके साथ ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरों को भी हवा मिल गई.

एक इंटरव्यू में जब श्रद्धा आर्या से करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि हमारी पहली मुलाकात ही दोस्त की तरह हुई. एक्ट्रेस की माने तो गाने की शूटिंग के बाद वो एक बार करण से मिली थीं और उनके साथ लंच पर गई थीं. उसी दौरान करण कुंद्रा और ‘ना मार’ म्यूज़िक वीडियो की टीम ने मिलकर श्रद्धा के लिए प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी कर ली थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर श्रद्धा ने कहा था कि उसी दिन उन्होंने करण के साथ बहुत सारी फोटोज़ क्लिक कीं और इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर शेयर कर दी. एक्ट्रेस की मानें तो उसी के बाद से उनकी करण के साथ अफेयर की खबरों को हवा मिल गई और यह खबर जंगल में आग की तरह फैलने लगी. यहां तक कि एक्ट्रेस को लोग फोन करके इस रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने की बधाई तक देने लगे थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्रद्धा ने अपने रिलेशनशिप पर जब सफाई देते हुए लोगों से कहा कि ऐसा कुछ नहीं है तब भी लोगों ने कहा- अरे कपल नहीं भी हो तो कोई बात नहीं, दोनों एक साथ बहुत क्यूट लग रहे हो. अफेयर की खबरों के चर्चा में आने के बाद सिर्फ श्रद्धा ने ही नहीं, बल्कि करण ने भी श्रद्धा संग अफेयर या डेटिंग की खबरों से इनकार किया था. यह भी पढ़ें: पति राहुल नागल की गैर-मौजूदगी में घर पर यह काम करती हैं श्रद्धा आर्या, टीवी की प्रीता ने दिखाई झलक (Shraddha Arya Does This Work at Home in The Absence of Husband Rahul Nagal, Preeta Shows a Glimpse)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इन दिनों करण कुंद्रा ‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी और तेजस्वी को देखते ही करण का दिल उनके लिए ज़ोरों से धड़कने लगा था. शो के दौरान करण ने कई बार तेजस्वी से अपना हाल-ए-दिल बयां किया था, जिसके बाद दोनों की प्रेम कहानी शुरु हुई. शो के खत्म होने के बाद भी दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया जाता है. आलम तो यह है कि दोनों की शादी को लेकर भी आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है और फैन्स भी इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli