रियल लाइफ में ऐसे शुरु हुई थी श्...

रियल लाइफ में ऐसे शुरु हुई थी श्रद्धा आर्या और राहुल नागल की लव स्टोरी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा (This is How The Love Story of Shraddha Arya and Rahul Nagal Started in Real Life, Actress Revealed)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता एक संस्कारी बहू के तौर पर घर-घर में मशहूर हैं. भले ही सीरियल में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या एक सीधी-साधी और संस्कारी बहू की भूमिका में नज़र आती हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो काफी बोल्ड एंड ब्यूटीफूल हैं. पिछले साल नवंबर महीने में टीवी की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या ने इंडियन नेवी ऑफिसर राहुल नागल के साथ सात फेरे लिए थे, फिलहाल वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी मैरिड लाइफ को भी एन्जॉय कर रही हैं. जिस तरह से श्रद्धा ने फेरों तक राहुल नागल के चेहरे को फैन्स से छिपाकर रखा था, उसी तरह से उन्होंने अपनी लव स्टोरी को भी सबसे सीक्रेट रखना ही बेहतर समझा था. अब एक्ट्रेस ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सीरियल में धीरज धूपर के साथ श्रद्धा आर्या की केमेस्ट्री को दर्शक काफी पसंद करते हैं, लेकिन रियल लाइफ में आखिर श्रद्धा और राहुल नागल की लव स्टोरी कैसे शुरु हुई, इसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं. अब शादी के कई महीने बाद एक्ट्रेस ने राहुल नागल के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि आखिर उन्हें अपने लाइफ पार्टनर राहुल नागल से कैसे प्यार हुआ और राहुल ने उन्हें कैसे प्रपोज़ किया था? यह भी पढ़ें: पति राहुल नागल की गैर-मौजूदगी में घर पर यह काम करती हैं श्रद्धा आर्या, टीवी की प्रीता ने दिखाई झलक (Shraddha Arya Does This Work at Home in The Absence of Husband Rahul Nagal, Preeta Shows a Glimpse)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्रद्धा आर्या की मानें तो राहुल नागल से उनकी पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिए हुई थी. उस दौरान श्रद्धा और राहुल नागल दोनों ही मुंबई में रहते थे, फिर क्या था, पहली मुलाकात के बाद से दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला शुरु हुआ. करीब एक साल तक दोनों के बीच मुलाकातों का यह खूबसूरत सिलसिला चलता रहा, लेकिन उन्हें एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास नहीं हुआ था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राहुल एक नेवी ऑफिसर हैं, लिहाजा मुंबई से उनका ट्रांसफर कहीं और हो गया. जब उनका ट्रांसफर हुआ तो दोनों एक-दूसरे से दूर हो गए. ऐसे में एक-दूसरे से दूर रहने के बाद श्रद्धा और राहुल को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ और तब उन्हें समझ आया कि ये दोस्ती अब प्यार में तब्दील हो चुकी है. प्यार का एहसास होते ही दोनों ने सोचा कि उन्हें अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने की ज़रूरत है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्यार का एहसास होते ही राहुल नागल ने श्रद्धा से अपने दिल का हाल बयां करते हुए उन्हें प्रपोज़ कर दिया. ऐसे में श्रद्धा उन्हें इनकार नहीं कर पाईं और उन्होंने राहुल से शादी करने के लिए हां कह दिया. हालांकि दोनों ने शादी तक अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट ही रखा और शादी तक उन्होंने अपने दूल्हे के चेहरे को छिपाकर ही रखा. आखिरकार 16 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध गए. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. यह भी पढ़ें: ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता श्रद्धा आर्य ने दीपिका पादुकोण लुक में शेयर की तस्वीरें, फैंस ने लुटाया जमकर प्यार(Kundali Bhagya Actress Shraddha Arya Shares Pics in Deepika Padukone Look, Sets Internet On Fire)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, श्रद्धा आर्या शादी के बाद से अपने पति के साथ अक्सर खास मौकों पर फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. फैन्स भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें देखने को बेताब रहते हैं. नए साल के खास मौके पर वो अपने पति के साथ हनीमून के लिए मालदीव गई थीं, जहां से उन्होंने कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी. हाल ही में होली के अवसर पर एक्ट्रेस ने पति के साथ सेलिब्रेशन की फोटोज़ शेयर की थी, जिन पर फैन्स ने खूब प्यार लुटाया था.

×