FILM

जब करीना कपूर की इस हरकत पर भड़क गए थे अक्षय कुमार, गुस्से में बेबो से कह दी थी ये बात (When Akshay Kumar got Angry on This Act of Kareena Kapoor, He Said This to Bebo in Anger)

एक के बाद एक कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओएमजी 2’ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. वैसे तो अक्षय कुमार इंडस्ट्री की तमाम टॉप एक्ट्रेसेस के साथ काम कर चुके हैं और कई एक्ट्रेसेस के साथ उनकी ऑनस्क्रीन रोमांटिक केमेस्ट्री को खूब पसंद भी किया गया है. इन अभिनेत्रियों में करीना कपूर खान की बात करें तो अक्षय और करीना की जोड़ी को ‘ऐतराज’ और ‘गुड न्यूज’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार करीना कपूर खान की एक हरकत से एक्टर इस कदर भड़क गए थे कि उन्होंने गुस्से में कह दिया था कि ये तुम्हारी और मेरी साथ में आखिरी फिल्म होगी. आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा…

दरअसल, एक बार अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. उनके साथ करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. शो में इस फिल्म के सभी कलाकारों ने फैन्स के साथ अपनी लाइफ के किस्से शेयर किए थे, लेकिन मस्ती-मजाक के बीच करीना ने ऐसी हरकत कर दी, जिसे देख अक्षय भड़क उठे थे. यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की ‘डर’ के लिए यह एक्ट्रेस थी मेकर्स की पहली पसंद, फिर ऐसे मिली जूहा चावला को फिल्म (This Actress was First Choice of Makers for Shahrukh Khan’s ‘Darr’, Then This is How Juha Chawla got Film)

आपको बता दें कि शो में पहुंचते ही कपिल शर्मा ने मस्ती करते हुए अक्षय को दूर बैठा दिया, जबकि कपिल ने करीना कपूर और कियारा आडवाणी को अपने पास बैठा लिया. बस फिर क्या था, करीना को कपिल के पास बैठते देख अक्षय कुमार भड़क गए और गुस्से में करीना से बोले कि ये तुम्हारी और मेरी साथ में आखिरी फिल्म है.

गुस्से में अक्षय कुमार सबके सामने करीना कपूर से कहते हैं कि अब से तुम मेरे साथ नहीं, बल्कि कपिल शर्मा के साथ ही फिल्म करना. खिलाड़ी कुमार की बात सुनने के बाद करीना भी उन्हें चिढ़ाने के लिए कपिल से हाथ मिलाती हैं और कहती हैं कि डील डन… अब वो कपिल के साथ फिल्म करेंगी. हालांकि अगले ही पल अक्षय नॉर्मल हो जाते हैं और हंसते हुए कहते हैं कि वो तो सिर्फ मज़ाक कर रहे थे. यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान तक, फिल्मी पार्टियों से दूर रहना पसंद करते हैं बॉलीवुड के ये सितारे (From Akshay Kumar to Aamir Khan, These Bollywood Stars Prefer to Stay away From Film Parties)

बहरहाल, अक्षय कुमार के व्रकफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओएमजी 2’ में नज़र आने वाले हैं और इस फिल्म के रिलीज़ होने का फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे देने वाली है.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli