Categories: TVEntertainment

जब ‘बालिका वधू’ के सेट पर हो रहे बुरे बर्ताव से तंग आ गए थे अंकित गुप्ता, एक्टिंग छोड़ने का बना लिया था मन (When Ankit Gupta was Fed Up with Bad Behavior on The Set of ‘Balika Vadhu’, Had Made up His Mind to Quit Acting)

होस्ट सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में नज़र आ चुके अंकित गुप्ता को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है. बिग बॉस के घर में अपने गेम से अंकित ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हालांकि एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में ‘बालिका वधू’ से टीवी पर अपना डेब्यू किया था, लेकिन उस दौरान उनके साथ सेट पर अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता था. एक्टर ने खुलासा किया कि सेट पर होने वाले बुरे व्यवहार के चलते उन्होंने एक्टिंग तक छोड़ने का मन बना लिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एक्टर ने एक इंटरव्यू में उन दिनों को याद करते हुए अपना दर्द बयां किया था. अंकित ने बताया था कि जब उन्होंने ‘बालिका वधू’ के लिए ऑडिशन दिया था, तब उन्हें एक्टिंग नहीं आती थी. एक्टर की मानें तो उस दौरान कोई डायरेक्टर न तो उन्हें सीरियसली लेता था और न ही उनका शॉट लेता था. ऐसा व्यवहार देखकर उन्हें बहुत बुरा लगता था. यह भी पढ़ें: ऊर्फी जावेद के फैशन के ‘बिग फैन’ नहीं हैं रणबीर कपूर, एक्ट्रेस के आउटफिट को बताया ‘Bad Taste’ (Ranbir Kapoor Recognized Uorfi Javed By Looking At Her Outfit And Said That He Is Not A Fan Of Her Fashion)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अंकित की मानें तो उस वक्त उनका एक शॉट सुबह 8 बजे लगता था और फिर दूसरा शॉट रात को 8 बजे लगता था. सीरियल के सेट पर इस तरह के व्यवहार को देखकर वो काफी दुखी हो जाते थे और सेट के कल्चर को देखकर उन्हें अक्सर यही लगता था कि शायद एक्टिंग उनके लिए नहीं है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके अलावा एक्टर ने अपनी लाइफ के बुरे दौर को भी याद किया, जब वो दो वक्त की रोटी के लिए भी परेशान थे. बातचीत में एक्टर ने बताया कि जब उनकी उम्र 14 साल थी तब उनकी फैमिली बहुत बुरे दौर से गुज़र रही थी. एक्टर की मानें तो उस दौरान घर के हालात ऐसे थे कि सुबह खाना खा लिया तो यह पता नहीं होता था कि रात को खाना मिलेगा भी या नहीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि अंकित ने स्कूल के दिनों में मॉडलिंग में हिस्सा लिया था और वहां उन्हें खूब तारीफें मिली थीं, जिसके बाद उन्होंने एक्टर बनने की सोची. उन्होंने ‘बालिका वधू’ के साथ अपने करियर की शुरुआत भी की, लेकिन सेट पर होने वाले व्यवहार के कारण दुखी होकर एक वक्त उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का मन भी बना लिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, ‘बालिका वधू’ के अलावा अंकित को ‘साड्डा हक’ में पार्थ कश्यप की भूमिका में देखा गया था. इसके साथ ही उन्हें ‘बेगूसराय’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’, ‘उड़ारियां’ और ‘मायावी मलिंग’ जैसे शोज़ में भी देखा जा चुका है. वहीं ‘बिग बॉस 16’ से उन्हें दर्शकों के बीच खूब पॉपुलैरिटी मिली है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जब अंकित प्रियंका चहर चौधरी के साथ ‘उड़ारियां’ में काम कर रहे थे, उस दौरान दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आई थीं. इसी वजह से अंकित और प्रियंका ने बतौर कपल ‘बिग बॉस 16’ में एंट्री की थी. शो में दोनों की गहरी बॉन्डिंग भी इस तरफ इशारा कर रही थी कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ तो चल रहा है, लेकिन दोनों अक्सर एक-दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड बताते हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli