क्या सच में अंधविश्वासी हैं किया...

क्या सच में अंधविश्वासी हैं कियारा आडवाणी? उनसे जुड़ी यह बात जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान (Is Kiara Advani really a superstitious? You too will be amazed to know this thing related to her)

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों के अलावा कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ लगातार इस फिल्म के धुंआधार प्रमोशन में जुटी हुई हैं. हाल ही में कियारा आडवाणी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचीं, जहां एक्ट्रेस ने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई खुलासे किए. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने अंधविश्वास के बारे में भी बताया, जिसे जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे, साथ ही यह सवाल करने पर भी मजबूर हो जाएंगे कि क्या कियारा सच में अंधविश्वासी हैं?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी, को-स्टार कार्तिक आर्यन और राजपाल यादव के साथ पहुंचीं. इस शो के होस्ट कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान कियारा ने अपने अंधविश्वास के बारे में बताते हुए कहा कि वैसे तो मैं अंधविश्वासी बिल्कुल नहीं हूं, लेकिन एक चीज़ को लेकर अंधविश्वासी हूं और वो यह है कि जब तक मैं कोई फिल्म साइन नहीं कर लेती, तब तक मैं किसो को कुछ नहीं बताती हूं. यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी को इस चीज़ से लगता है सबसे ज्यादा डर, एक्ट्रेस ने खुद बताया था अपनी ज़िंदगी का यह राज़ (Kiara Advani is Most Afraid of This Thing, Actress Revealed This Secret of Her Life)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कपिल शर्मा के शो में अपने अंधविश्वास के बारे में खुलकर बात करने वाली कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में बेझिझक होकर अपने डर के बारे में भी बताया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर उन्हें सबसे ज्यादा किसी चीज़ से डर लगता है तो वो है पक्षी. एक्ट्रेस की मानें तो उन्हें ‘बर्ड फोबिया’ है, इसलिए वो पक्षियों से डरती हैं. भले ही आपको सुनने में अटपटा लगे, लेकिन एक्ट्रेस ने बेबाकी से अपने इस डर के बारे में सबको बताया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कियारा आडवाणी के प्रोफेशन फ्रंट पर बात करें तो उन्होंने कॉमेडी फिल्म ‘फगली’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद उन्हें फिल्म ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में देखा गया था. इस फिल्म में कियारा की एक्टिंग को खूब सराहा गया और उन्हें फैन्स का खूब प्यार भी मिला. इसके अलावा कियारा को ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘कबीर सिंह’, ‘शेरशाह’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. इन फिल्मों में एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपने लिए खास जगह बनाई है और दर्शकों के दिलों पर राज भी करने लगी हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का एक और ब्रेकअप: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की राहें हुई जुदा, एक-दूसरे से मिलना तक किया बंद… (Bollywood Breakup: Sidharth Malhotra-Kiara Advani Parted Ways)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, कियारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इस फिल्म में कियारा मंजुलिका के किरदार में नज़र आने वाली हैं और फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इसके अलावा कियारा जल्द ही ‘जुग जुग जीयो’, ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘आरसी 15’ जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं.

×