Categories: FILMEntertainment

जब ऋतिक रोशन संग ऐश्वर्या राय के लिपलॉक से नाराज़ हुआ था बच्चन परिवार, एक्ट्रेस को करना पड़ा इन दिक्कतों का सामना (When Bachchan Family Got Annoyed with Aishwarya Rai’s Liplock with Hrithik Roshan)

दर्शक सिनेमा हॉल तक खींचे चले आएं, इसके लिए बॉलीवुड की अधिकांश फिल्मों में बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया जाता है. ऐसी कई फिल्में हैं…

दर्शक सिनेमा हॉल तक खींचे चले आएं, इसके लिए बॉलीवुड की अधिकांश फिल्मों में बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया जाता है. ऐसी कई फिल्में हैं जिनमें एक्टर और एक्ट्रेसेस के बीच किसिंग और लिपलॉक सीन्स देखने को मिलते हैं. हालांकि कई कलाकार इस तरह के सीन्स को फिल्माने में सहज महसूस करते हैं, जबकि कई ऐसे भी सेलेब्स हैं जो इस तरह के सीन्स को करने से परहेज करते हैं. बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन की तो वो भले ही बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद इस तरह के सीन्स करने से बचती हैं, लेकिन शादी से पहले फिल्म ‘धूम 2’ में ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन के बीच लिपलॉक सीन देखने को मिला था, जिसकी काफी चर्चा भी हुई और एक्ट्रेस को इस वजह से काफी परेशानी भी झेलनी पड़ी. चलिए जानते हैं वो दिलचस्प किस्सा जब ऋतिक रोशन के साथ ऐश्वर्या के लिपलॉक को देख नाराज़ हुआ था बच्चन परिवार और एक्ट्रेस को इसके चलते किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, साल 2006 में आई फिल्म ‘धूम 2’ में ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन के बीच जबरदस्त किसिंग सीन फिल्माया गया था. दोनों के इस लिपलॉक सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन इस किसिंग सीन के चलते ऐश्वर्या राय को न सिर्फ बच्चन फैमिली की नाराज़गी झेलनी पड़ी थी, बल्कि उन्हें कई और मुसीबतों का सामना भी करना पड़ा था. यह भी पढ़ें: जब सुजैन पर लगे थे गंदे और भद्दे आरोप, जानकर आप भी दंग रह जाएंगे (When Suzanne Was Accused Of Dirty And Lewd Allegations, You Will Also Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसे लेकर एक इंटरव्यू में ऐश ने बताया था कि इस सीन के बाद वो कानूनी पचड़े में फंस गई थीं और कई लोगों ने नाराज़ होकर उन्हें लीगल नोटिस तक भेज दिया था. उस दौरान ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की सगाई भी हो गई थी, लिहाजा होने वाली बहू के इस लिपलॉक सीन को लेकर बच्चन फैमिली भी बेहद खफा हो गई थी. ऋतिक रोशन के साथ लिपलॉक सीन की वजह से विवादों में घिर जाने के बाद ऐश्वर्या ने हॉलीवुड की कई स्क्रिप्ट्स को इसलिए मना कर दिया, क्योंकि वो पर्दे पर फिज़िकल सीन्स देने में कंफर्टेबल महसूस नहीं कर रही थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें भी यह पता था कि दर्शक भी इसे लेकर सहज नहीं होंगे. ऋतिक के साथ किसिंग सीन के चलते उन्हें देश भर से कई लोगों ने लीगल नोटिस तक भेज दिया था, जिसमें कहा गया था कि आप आइकॉनिक हैं, आप हमारी लड़कियों के लिए उदाहरण हैं, आपने अपनी लाइफ को एक उदाहरण के तौर पर पेश किया है. आपके इस सीन से हम कंफर्टेबल नहीं है, आपने इस तरह का सीन क्यों किया?  

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय के लिपलॉक सीन को देखने के बाद अभिषेक बच्चन इस कदर नाराज़ हुए थे कि उन्होंने ऋतिक से बात तक करना बंद कर दिया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नाराज़ बच्चन परिवार ने फिल्म से इस सीन को हटवाने की पूरी कोशिश भी की, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. भले ही ऐश अपने इस सीन को लेकर विवादों में घिर गईं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. यह भी पढ़ें: रेखा से लेकर आमिर खान तक, सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स (From Rekha to Aamir Khan, These Big Bollywood Stars Like to Stay Away From Social Media)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट का बात करें तो इन दिनों वो साउथ की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें ऐश डबल रोल में नज़र आएंगी. इससे पहले आखिरी बार ऐश्वर्या को साल 2018 में आई फिल्म ‘फन्ने’ खां में देखा गया था. वहीं ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नज़र आएंगे, जो तमिल फिल्म का हिंदी रिमेक है. इससे पहले आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘वॉर’ में देखा गया था.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli