Categories: FILMEntertainment

लोगों से भरे कमरे में जब भूमि पेडनेकर को करनी पड़ी इंटीमेट सीन की शूटिंग, ऐसा हुआ था एक्ट्रेस का हाल (When Bhumi Pednekar Had to Shoot an Intimate Scene in a Room Full of People, Know What Was Her Reaction)

भूमि पेडनेकर एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं, जो फिल्मों में अपनी अलग-अलग भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं. वैसे तो एक्ट्रेस ने ज्यादातर ऐसी फिल्मों में काम किया है जो सामाजिक पृष्ठभूमि पर आधारित हैं. फिल्मों में उनके दमदार किरदारों की जमकर सराहना भी की गई, लेकिन उन्होंने इंटीमेट और बोल्ड सीन्स देकर भी लोगों को हैरान किया है. वैसे तो भूमि ने कई प्रोजेक्ट्स में बोल्ड सीन्स दिए हैं, लेकिन लस्ट स्टोरीज़ में उनके इंटीमेट सीन्स ने तो तहलका ही मचा दिया था. हालांकि एक्ट्रेस ने हाल ही में इस विषय पर बात करते हुए बताया कि इसकी शूटिंग के दौरान वो बेहद घबराई हुई हैं, क्योंकि लोगों से भरे कमरे में उन्हें इंटीमेट सीन शूट करना पड़ा था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘लस्ट स्टोरीज़’ में भूमि पेडनेकर ने कई इंटीमेट सीन्स दिए, जिन्हें लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां भी बटोरी. इस वेब सीरीज़ के पहले सीज़न को साल 2018 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था. चार शॉर्ट फिल्मों की इस सीरीज़ का निर्देशन अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर ने किया था. इस वेब सीरीज़ में राधिक आप्टे, भूमि पेडनेकर, मनीषा कोइराला, कियारा आडवाणी, आकाश ठोसर, विक्की कौशल जैसे सितारे नज़र आए थे. यह भी पढ़ें: जब विद्या बालन को हुआ तलाकशुदा सिद्धार्थ रॉय कपूर से प्यार, बेहद दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी (When Vidya Balan Fell in Love With Divorced Siddharth Roy Kapur, Love Story of Both is Very Interesting)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस वेब सीरीज़ में भूमि पेडनेकर ने एक हाउस हेल्पर की भूमिका निभाई थी, जिसके मालिक के साथ वो शारीरिक संबंध बनाती हैं. हाउस मेड भूमि और मालिक नील भूपलम के साथ अलग-अलग जटिल संयोग बनते हैं और दोनों कई बार इंटीमेट होते हैं, जिसमें भूमि को बोल्डनेस देखते ही बनती है. यह लस्ट स्टोरीज़ की दूसरी कहानी है, जिसे जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भूमि ने ‘लस्ट स्टोरीज़’ की शूटिंग के दौरान के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि लोगों से भरे कमरे में उन्हें इंटीमेट सीन शूट करने में काफी घबराहट महसूस हो रही थी. भूमि की मानें तो जब उन्होंने ‘लस्ट स्टोरीज़’ की तो काफी नर्वस थीं. यह अनुभव गला घोंटने जैसा था, लेकिन उस समय हमारे पास इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर भी नहीं था. भूमि ने बताया कि काफी संवेदनशीलता के साथ जोया उन्हें और नील को लेकर गई, फिर इंटीमेट सीन के लिए सहज किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बातचीत के दौरान भूमि ने बताया कि यह मेरे सबसे ज्यादा इंटीमेट सीन में से एक है. उस दौरान उनके पास मुश्किल से कोई कपड़े थे और वो लोगों से भरे कमरे में लगभग न्यूड सी हो गई थीं. भूमि ने आगे बताया कि हमने सुरक्षा और तकनीकी रूप से काम किया, बावजूद इसके नील और मुझे कहना पड़ा कि ये हमारी सीमाएं हैं. यह भी पढ़ें: करोड़ों के धन-दौलत की मालकिन है उर्वशी रौतेला, जानें एक्ट्रेस के इनकम सोर्स और नेटवर्थ के बारे में (Urvashi Rautela is Owner of Crores of Wealth, Know About Her Income Source and Net Worth)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि साल 2022 में भूमि पेडनेकर की दो फिल्में ‘बधाई दो’ और ‘गोविंदा नाम मेरा’ रिलीज़ हुई. दोनों ही फिल्मों में भूमि के अभिनय की दर्शकों ने खूब सराहना की.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

भूषण प्रधान आणि शिवानी सुर्वेच्या अरेंज मॅरेजची रोमँटिक प्रेमकथा (Unn Sawali Trailer Out)

शिवानी सुर्वे लवकरच नव्या चित्रपटाच्या माध्यमातून प्रेक्षकांच्या भेटीला येण्यासाठी सज्ज झाली आहे. या चित्रपटामध्ये शिवानी…

March 4, 2024

आराध्या बच्चनच्या नव्या लूकने चोरली लाइमलाइट, सोशल मीडिया युजर्सच्या ऐश्वर्याच्या लेकीवर खिळल्या नजरा (Aradhya Bachchan Beauty Transformation Shocks Netizens, Fans Are Finally  Happy To See Her New Hairstyle)

ऐश्वर्या राय बच्चनची मुलगी आणि बच्चन कुटुंबाची लाडकी नात आराध्या बच्चन अनेकदा सोशल मीडियावर ट्रोलिंगची…

March 4, 2024

शोएब इब्राहिम ने दिखाई अपने बेटे रूहान की पहली दुबई ट्रिप की झलकियां, शेयर की प्यारी तस्वीरें (Shoaib Ibrahim Gives A Sneak Peek Into His Son’s First Dubai Trip)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ और नन्हे…

March 4, 2024

सारा अली खानची दमदार भूमिका असलेला ए वतन मेरे वतन चा ट्रेलर रिलीज ( Sara Ali Khan Fame Most Awaited Ae Watan Mere Watan Movie Trailer Release)

सारा अली खानच्या 'ए वतन मेरे वतन' या चित्रपटाचा ट्रेलर आज प्रदर्शित आहे. १९४२ च्या…

March 4, 2024

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024
© Merisaheli