Categories: TVEntertainment

जब नशे में धुत्त होकर कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ को किया था प्रपोज़, कॉमेडियन ने बताया यह मज़ेदार किस्सा (When Drunk Kapil Sharma Proposed to Ginni Chatrath, Comedian Revealed this interesting Incident)

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा अपने शो के ज़रिए लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं. 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए कपिल ने अपने…

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा अपने शो के ज़रिए लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए कपिल ने अपने मज़ाकिया अंदाज़ और टैलेंट की बदौलत लोगों का दिल जीतने की में कोई कसर नहीं छोड़ी है. टीवी पर दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने वाले कपिल जल्द ही नेटफ्लिक्स के शो ‘आई एम नॉट डन येट’ में नज़र आने वाले हैं, जिसका प्रीमियर 28 जनवरी से होने वाला है. इस शो में कपिल अपनी ज़िंदगी से जुड़े मज़ेदार किस्से शेयर करते हुए दिखाई देंगे. शो के प्रीमियर से पहले इससे जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नेटफ्लिक्स के अपकमिंग शो से जुड़े एक वीडियो में कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ से जुड़े दिलचस्प किस्से को बयां किया है. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस मज़ेदार किस्से को बताते हुए कहा कि जब उन्होंने नशे में धुत्त होकर गिन्नी को प्रपोज़ किया था तो वो काफी घबरा गई थीं. कपिल ने बताया कि कैसे जब उन्होंने शराब के नशे में गिन्नी चतरथ को प्रपोज़ किया था तो उनकी बातें सुनहर वो दंग रह गई थीं. यह भी पढ़ें: बहन की शादी के लिए भी नहीं थे कपिल शर्मा के पास पैसे, जानें कैसे बने कॉमेडी किंग (Kapil Sharma Did Not Even Have Money For Sister’s Wedding, Know How He Became The Comedy King)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी और गिन्नी की लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए कपिल ने बताया कि गिन्नी मेरी पसंदीदा एक्ट्रेस थीं. हम थिएटर साथ में किया करते थे और मैं उसे ढेर सारा काम दिया करता था. इसके बाद गिन्नी काम को लेकर अपडेट देते हुए बताती थीं कि कितना काम हुआ है और कितना बाकी है. इसके साथ ही वो बताया करती थीं कि कितनी रिहर्सल हुई है और कितनी बाकी है. कपिल का कहना है कि काम को लेकर एक दिन गिन्नी ने कॉल किया, लेकिन उस दिन मैंने शराब पी रखी थी और नशे की हालत में मैंने उसे प्रपोज़ कर दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कपिल ने इस मज़ेदार वाकये को बताते हुए कहा कि मैंने फौरन गिन्नी का कॉल रिसीव किया और उससे सीधे पूछ लिया कि क्या तुम मुझसे प्यार करती हो? कॉमेडियन का कहना है कि उनकी बात सुनकर गिन्नी कांप गईं और वो यह सोचने लगीं कि इस शख्स की इतनी हिम्मत कैसे हुई? मज़ाकिया अंदाज़ में कपिल ने कहा कि शुक्र है कि मैंने उस दिन ऑफिसर्स चॉइस पी थी, ताड़ी नहीं पी थी वरना मेरा सवाल कुछ और ही होता. यह भी पढ़ें: शब्बीर अहलूवालिया से लेकर पूजा बनर्जी तक, मिलिए ‘कुमकुम भाग्य’ के इन सितारों के रियल लाइफ पार्टनर्स से (From Shabir Ahluwalia to Pooja Banerjee, Meet Real Life Partners of These Stars of ‘Kumkum Bhagya’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके बारे में बताते हुए कपिल आगे कहते हैं कि अगर मैंने ताड़ी पी होती तो मैं गिन्नी से पूछता कि तेरे पापा को ड्राइवर चाहिए क्या? कपिल की बातों को सुनकर वहां मौजूद तमाम लोग हंस पड़े. गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में अपनी और गिन्नी की लव स्टोरी का ज़िक्र करते हुए कपिल ने बताया था कि उन्होंने गिन्नी के प्यार को यह कहते हुए ठुकरा दिया था कि जिस गाड़ी में तुम आती हो, उसकी कीमत मेरी पूरी फैमिली की इनकम जितनी है, इसलिए हमारी लव स्टोरी का या हमारा कुछ नहीं हो सकता है.

Recent Posts

© Merisaheli