Categories: FILMTVEntertainment

जब गोविंदा ने मां से मांगी थी शराब पीने इजाज़त, मिला ऐसा जवाब कि उनकी पत्नी भी रह गईं हैरान (When Govinda Asked His Mother For Permission To Drink Alcohol, Got Such An Answer That His Wife Was Also Surprised)

गोविंदा जितना अपने डांस और एक्टिंग के लिए मशहूर हैं, उतने ही वो इस बात के लिए भी जाने जाते हैं कि वो अपनी मां…

गोविंदा जितना अपने डांस और एक्टिंग के लिए मशहूर हैं, उतने ही वो इस बात के लिए भी जाने जाते हैं कि वो अपनी मां के काफी आदर्श बेटे रहे हैं. ऐसा शायद ही कोई मौका हो, जहां वो अपनी मां का जिक्र नहीं करते. हमेशा ये भी देखा गया है, कि गोविंदा जब कभी भी अपनी मां की बात करते हैं, तो वो काफी इमोशनल हो जाते हैं. जो साफतौर पर लोगों को ये महसूस कराता है, कि वो अपनी मां के कितने करीब थे. अब आप खुद ही सोचिये कि क्या कोई ऐसा बेटा भी हो सकता है, जो शराब पीने से पहले अपनी मां की परमिशन ले? लेकिन गोविंदा ऐसे ही हैं. उन्होंने खुद ऐसा ही एक किस्सा शेयर किया था, जिसे जानकर आपके दिल में उनके लिए रिस्पेक्ट और बढ़ जाएगी और साथ ही उनकी मां का जवाब सुनकर हंसी भी आ जाएगी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पिछले काफी टाइम से गोविंदा बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वो किसी न किसी रियलिटी शोज या फिर चैट शो में नज़र आते रहते हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपनी ज़िंदगी के कुछ ऐसे पलों को याद किया, जिसे याद कर वो पल भर के लिए भावुक हो गए और कुछ पल के बाद हीं हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया. चैट शो के दौरान गोविंदा की सुनीता ने भी कई खुलासे किए. इसी बीच गोविंदा ने अपनी मां को याद करते हुए एक किस्सा शेयर किया.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए लारा दत्ता ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था, खुद बताई हैरान करने वाली वजह (So That’s Why Lara Dutta Quit Working In Films, Herself Told The Surprising Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता सिम्मी ग्रेवाल के चैट शो में गए थे. जहां उन्होंने ढेर सारी बातें की. इसी बीच गोविंदा ने अपनी मां से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि, काफी लंबे टाइम के बाद वो अपनी पत्नी के साथ डेट पर गए थे. उस दिन गोविंदा पहली बार होटल ताज में अपना डेट इंज्यॉय करने गए थे, ऐसे में वो काफी इमोशनल हो गए थे. वो काफी ज्यादा खुश थे कि वो आज इस ताज होटल में खाना अफॉर्ड करने की हैसियत रखते हैं, क्योंकि एक दिन वो इस होटल में स्टीवर्ज की नौकरी लेने के लिए आए थे, तो उन्हें रजेक्ट कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने रिजेक्ट कर दी थी ये 7 सुपरहिट फिल्में, जानकर दंग रह जाएंगे आप (These 7 Superhit Films Were Rejected By Deepika Padukone, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गोविंदा और सुनिता अपने डेट को काफी एंजॉय कर रहे थे. उन्होंने खाया-पिया और जमकर वहां डांस भी किया. उन्होंने अपने डेट को यादगार बनाने के लिए शैम्पेन भी पिया. दोनों काफी खुश थे. उस दिन को याद कर आज भी दोनों काफी खुश होते हैं. वैसे तो दोनों ही अपने हर पल को जमकर एंजॉय करते हैं. ज़िंदगी के हर मोड़ पर खुश कैसे रहना चाहिये ये कोई इस कपल से सीख सकता है, लेकिन वो दिन इनके लिए इसलिए खास है, क्योंकि उस दिन से गोविंदा की मां की खास याद जुड़ी हुई है.

ये भी पढ़ें: बहन की शादी के लिए भी नहीं थे कपिल शर्मा के पास पैसे, जानें कैसे बने कॉमेडी किंग (Kapil Sharma Did Not Even Have Money For Sister’s Wedding, Know How He Became The Comedy King)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

चैट शो के दौरान गोविंदा ने उस दिन को याद करते हुए बताया कि, जब उन्होंने ड्रिंक करने का प्लान किया, तो सबसे पहले उन्होंने मां को फोन किया और उनसे परमिशन मांगी. ऐसे में सुनीता ने आगे कहा कि, “हम वहां गए. बैठे और इतने में ही इन्होंने शैम्पेन के लिए पूछा. मैंने भी हां बोल दी. इन्होंने ऑर्डर कर दी. एक ही घूंट पिया था कि तभी मम्मी को कॉल लगा दिया.” फिर गोविंदा ने आगे बताया, “मैंने मां को कॉल किया और पूछा, मम्मी पीयूं की नहीं पीयूं? तो मम्मी ने कहा, अच्छा तुम पियोगे? आदत तो बहुत बुरी है. तुम्हें इंजॉय करना है, तुम इंजॉय करो. तभी सुनीता मेरा चेहरा देख रही थी कि पूछ लिये मम्मी से.” ये बोलते ही दोनों की हंसी छूट जाती है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि गोविंदा और सुनीता ने करीब 36 साल पहले शादी की थी. इनके दो बच्चे हैं जिनमें एक 23 साल का बेटा है, तो एक 32 साल की बेटी हैंं.

ये भी पढ़ें: OMG: तो इसलिए अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं कटरीना कैफ (OMG: So That’s Why Katrina Kaif Wanted To Tie Rakhi To Akshay Kumar)

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन और डर की लाजवाब जुगलबंदी देखने मिली ‘भूलभुलैया 2’ में… (Movie Review- Bhoolbhulaiyaa 2)

भूत-प्रेतों वाली फिल्म हमेशा से ही दर्शकों को पसंद आती रही है, यह और बात…

जब सरेआम पार्टी में फट गई थी रणवीर सिंह की पैंट, पत्नी दीपिका पादुकोण ने ऐसे रखी अपने पति की लाज (When Ranveer Singh’s Pant Was Torn at a Party, Wife Deepika Padukone Helped Him In This Way)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण और इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह…

इन 5 फिल्मों के ऑफर को ठुकरा चुके हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Siddharth Malhotra Has Turned Down The Offer Of These 5 Films, You Will Be Stunned To Know)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने एक्टिंग हुनर से हर किसी…

42 की उम्र में भी श्वेता तिवारी खुद को इस तरह से रखती हैं फिट और खूबसूरत (Even At The Age Of 42, Shweta Tiwari Keeps Herself Fit And Beautiful In This Way)

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए काफी…

© Merisaheli