OMG: तो इसलिए अक्षय कुमार को राख...

OMG: तो इसलिए अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं कटरीना कैफ (OMG: So That’s Why Katrina Kaif Wanted To Tie Rakhi To Akshay Kumar)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर हैं, जिनके साथ ज्यादातर एक्ट्रेस की जोड़ी लोगों को पसंद आ जाती है. खासकर नई एक्ट्रेस में से कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ऑनस्क्रीन जोड़ी को तो लोग काफी ज्यादा प्यार देते भी हैं. इन दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम भी किया है, जिसमें इनकी जोड़ी काफी हिट रही है. ऐसे में एक समय ऐसा भी आया था जब कैटरीना और अक्षय कुमार के बीच रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में आने लग गई थीं. हालांकि बाद में दोनों ने इसे सिर्फ अफवाह बताया था, जिसके बाद इस तरह की खबरें आनी बंद भी हो गई. लेकिन क्या आपको पता है, कि कभी कटरीना कैफ अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं?

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कुछ समय पहले की ही बात है, जब कटरीना कैफ ने खुद इस बात को एक्सेप्ट किया था कि वो अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं. जो स्टार ऑनस्क्रीन कपल बन कर एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं, वो रियल लाइफ में भाई-बहन बनने वाले थे? यकीनन ये बात आपके हलक से नहीं उतरेगी, लेकिन ये पूरी तरह से सच है. इस बात का खुलासा कटरीना ने अक्षय कुमार के सामने ही किया भी था, जिसे सुनकर हर कोई हंसने को मजबूर हो गया था.

ये भी पढ़ें: बॉडी शेमिंग को लेकर प्रियंका चोपड़ा का मैसैज हर एक्ट्रेस को कर सकता है प्रेरित (Priyanka Chopra’s Message About Body Shaming Can Inspire Every Actress)

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल सोशल मीडिया के इस जमाने में किसी बात को छुपा कर रखना आसान बात तो है नहीं, सो ये बात भी सबके सामने आ गई. इन दिनों कटरीना का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो इस बात का खुलासा कर रही हैं. ये वायरल वीडियो ‘द कपिल शर्मा शो’ का है, जहां पर कटरीना अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के साथ पहुंची थीं. इसी दौरान कपिल ने उनसे ये सवाल किया था. कपिल ने पूछा कि, “तीस मार खान का गाना ‘शीला की जवानी’ जब शूट हो रहा था तो आपने अक्षय कुमार को कहा था कि मैं आपको राखी बांधना चाहती हूं. क्या आपको राखी मतलब नहीं पता था या आपको अक्षय कुमार की मासूमियत का अंदाजा नहीं था?” कपिल के इस सवाल को सुनकर वहां मौजूद सारे ऑडियंस हंसने लग जाते हैं.

ये भी पढ़ें: कटरीना के डाइट प्लान को फॉलो कर आप भी पा सकते हैं टोन्ड फिगर (You Can Also Get Toned Figure By Following Katrina’s Diet Plan)

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कपिल शर्मा के सवाल का जवाब देते हुए तब कटरीना कैफ ने कहा कि, “मुझे राखी का बिल्कुल मतलब पता था. रक्षा बंधन का मतलब होता है कि भाई आपकी पूरी रक्षा करते हैं. अक्षय कुमार मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. ये मेरी कई जगह सुरक्षा करते हैं. इसलिए मैंने ऐसा कह दिया था.” कटरीना की इस बात पर वहीं मौजूद रोहित शेट्टी कहते हैं कि, “राखी की जगह फ्रेंडशिप बैंड भी तो बांध सकते हैं.” आप भी देखें कटरीना कैफ का वो वायरल वीडियो –

बता दें कि अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ ने ‘दे दना दन’, ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. इन सबके करीब 10 साल बाद दोनों साथ में दुबारा ‘सूर्यवंशी’ में नज़र आए. कटरीना कैफ अक्षय कुमार की काफी ज्यादा रिस्पेक्ट करती हैं, जिसका उन्होंने कई बर जिक्र भी किया है. फिलहाल कटरीना तई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, तो कई प्रोजेक्ट उनके पाइप लाइन में भी हैं.

ये भी पढ़ें: ट्विंकल के अलावा ये 7 एक्ट्रेस भी पड़ चुकी हैं अक्षय कुमार के प्यार में (Apart From Twinkle, These 7 Actresses Have Also Fallen In Love With Akshay Kumar)

×