Categories: FILMEntertainment

जब राधिका आप्टे ने साउथ के स्टार को मारा था ज़ोरदार थप्पड़, इस हरकत से एक्ट्रेस को आया था गुस्सा (When Radhika Apte Slapped a South Star, Actress was Angry Due to This Act)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस अपने दमदार किरदार और शानदार एक्टिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हैं. राधिका आप्टे की सबसे बड़ा खासियत यह है कि वो जिस कैरेक्टर में होती हैं, उसी के अनुरूप खुद को ढाल लेती हैं. बेशक राधिका आप्टे आज बॉलीवुड की बड़ी हीरोइनों की लिस्ट में शुमार हैं, लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने न सिर्फ संघर्ष किया, बल्कि उन्हें बॉलीवुड की रंगीन दुनिया के पीछे छिपी गंदगी का सामना भी करना पड़ा. एक बार तो उन्हें साउथ के एक एक्टर की हरकत पर इतना गुस्सा आ गया था कि उन्होंने उस एक्टर को ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. आइए जानते हैं राधिका आप्टे से जुड़ी कुछ खास बातें…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राधिका के लिए बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने का रास्ता इतना भी आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने भी हार नहीं मानी और रास्ते में आने वाली तमाम मुश्किल हालातों का सामना करते हुए अपनी मंज़िल तक पहुंचने में कामयाब रहीं. उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2005 में फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ में एक छोटे से रोल से हुई थी. इस फिल्म में छोटा सा किरदार निभाने वाली राधिका ने इसके बाद कई फिल्मों से अपनी एक अलग पहचान बनाई. यह भी पढ़ें: अपने माता-पिता के साथ रहते हैं बॉलीवुड के ये सितारे, फैमिली से अलग रहना नहीं है पसंद (These Bollywood Stars Live With Their Parents, They do not Like to Live Separate from Family)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिंदी की कुछ फिल्मों में काम करने के बाद राधिका ने अपने टैलेंट का विस्तार किया और उन्होंने हिंदी के अलावा मराठी, तमिल, तेलुगु व बंगाली फिल्मों में काम करना शुरु कर दिया. राधिका जब तमिल फिल्मों में काम करने लगी थीं, तब उनके साथ एक हैरान करने वाली घटना घटी थी. खबरों की मानें तो एक दिन शूटिंग के दौरान साउथ के एक जाने माने एक्टर उनके पास आए और उनके पैर में गुदगुदी करने लगे. साउथ एक्टर की इस हरकत से राधिका का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने बगैर कुछ सोचे-समझे उस एक्टर को एक ज़ोरदार तमाचा जड़ दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साउथ के एक्टर को थप्पड़ मारने वाली घटना को लेकर राधिका सुर्खियों में आ गईं और एक टॉक शो में इसका ज़िक्र करते हुए उन्होंने बताया था कि वो उस एक्टर से पहले कभी नहीं मिली थीं. यहां तक कि वो उस एक्टर को जानती भी नहीं थी, ऐसे में जब उसने पास आकर उनके साथ ऐसी हरकत की तो वो बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उसे एक थप्पड़ लगा दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राधिका आप्टे ने ‘बदलापुर’ में खूब बोल्ड सीन्स दिए थे, जिसके बाद उनके पास एडल्ट फिल्मों के ऑफर आने लगे. आलम तो यह था कि लगातार एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए उन्हें इतने कॉल्स आने लगे कि तंग आकर राधिका ने फोन ही उठाना बंद कर दिया था. दरअसल, एडल्ट फिल्मों के ऑफर वाले कॉल्स से राधिका काफी परेशान हो गई थीं. यह भी पढ़ें: यौन शोषण की शिकार हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां (These Famous Bollywood Actresses Have Become Victims of Sexual Abuse)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली राधिका आप्टे ने ‘पार्च्ड’, ‘रक्त चरित्र’, ‘रक्त चरित्र 2’, ‘शोर इन दि सिटी’, ‘मांझी द माउंटमैन’, ‘बदलापुर’, ‘हंटर’और ‘पैडमैन’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उन्हें ‘लस्ट स्टोरीज़’ और ‘घुल’ जैसी वेब सीरीज़ में भी देखा जा चुका है. हालांकि वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, इतना ही नहीं वो अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ और बोल्ड सीन्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024

अक्षय कुमारला झाला करोना, अंबानीच्या लग्नात जायला मिळणार नाही… ( akshay kumar Corona Positive so he will not attend anant and radhika wedding)

12 जुलै हा अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंटसाठी खूप मोठा दिवस आहे. आज ते मुंबईतील…

July 12, 2024
© Merisaheli